एक शाम योगी जी के नाम कवि सम्मेलन एवं सम्मान समारोह का आयोजन

मां शारदे की वंदना पीलीभीत से पधारी कवयित्री सरोज सरगम ने प्रस्तुत की

बरेली । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरकार द्वारा प्रदेश में जनहित की योजनाएं एवं समाज में बेहतरीन कार्य करने पर एक शाम योगी जी के नाम कार्यक्रम आयोजन कस्बे के गंगा लाॅन बारात घर में किया गया। जिसमें कवि सम्मेलन एवं सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस भव्य आयोजन का शुभारंभ मौका अतिथि मीरगंज विधायक डॉ.डीसी वर्मा ने मां शारदे के चित्र समक्ष दीप प्रज्वलित एवं माल्यार्पण करके किया।

मां शारदे की वंदना पीलीभीत से पधारी कवयित्री सरोज सरगम ने प्रस्तुत की।
कार्यक्रम की अध्यक्षता नवजात शिशु एवं बाल रोग विशेषज्ञ प्रख्यात चिकित्सा एवं समाजसेवी डा.कुलदीप गंगवार ने की। मंच का संचालन शिक्षक और सामाजिक कार्यकर्ता राहुल यदुवंशी ने किया।
विधायक डीसी वर्मा ने अपने संबोधन में कहा योगी सरकार प्रत्येक वर्ग का ध्यान रखते हुए प्रदेश में समर्पित रहकर कार्य कर रही है जो कि बहुत ही सराहनीय है कवि सम्मेलन एवं सम्मान समारोह पर विचार व्यक्त करते कहा समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वाले लोगों का समान होना जरूरी है। जिससे अन्य लोगों को भी अच्छे कार्य करने की प्रेरणा मिलती है। कवियों का समाज में बहुत ही बड़ा योगदान रहता है। कवि समाज को अपनी कविताओं के माध्यम से सही दिशा निर्देश देते हुए सचेत करते रहते हैं।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते डा.कुलदीप गंगवार ने कहा कवियों को समाज का आईना कहा गया है यह सच है कवि समाज की कुरीतियों को सच का आईना दिखाकर सही पथ पर चलाने का काम करता है, समाज के प्रति समर्पितजनों का सम्मान उनका हौसला और आत्म बल बढ़ता है। मंच का संचालन कर रहे शिक्षक और सामाजिक कार्यकर्ता राहुल यदुवंशी ने बताया कि इस तरह के आयोजनों से समाज में राष्ट्र प्रेम और जागृति का संदेश जन जन तक पहुंचता है। कार्यक्रम में मंच पर लगभग 5 दर्जन से अधिक समाज में उत्कृष्ट कार्य करने वाले समाजसेवियों का सम्मान किया गया। जिसमें फौजी, समाजसेवी, पत्रकार व कवि आदि लोग शामिल शामिल रहे।