ऑटो , ई रिक्शा को स्कूलों पर प्रतिबंधित करने के आदेश को वापस लेने की मांग की

 

मांग नही मानी तो सोमवार से कर सकते है हड़ताल

बरेली। ऑटो रिक्शा टेंपो चालक वेलफेयर एसोसिएशन ने अध्यक्ष कृष्ण पाल सिंह के नेतृत्व में सेठ दामोदर स्वरूप पार्क में इकठ्ठे होकर प्रदर्शन किया, पार्क से प्रदर्शन करते हुए मंडल आयुक्त के कार्यालय में ज्ञापन दिया ऑटो , ई रिक्शा को स्कूलो में प्रतिबंधित करने के आदेश को वापस लेने की मांग की।
अध्यक्ष कृष्णपाल ने कहा कि पिछले 20 वर्षों से ऑटो टैम्पू से स्कूली बच्चों को लाने व ले जाने का कार्य कर रहे हैं। इन बीते 20 वर्षों में आटो टैम्पू चालकों से कोई भी दुर्घटना स्कूली बच्चों को लेकर नहीं हुई है।
स्कूल में चलने बाले ऑटो टैम्पू के दोनों गेटों पर जाल लगाकर चलते है जिससे कोई बच्चा बाहर हाथ नही निकाले 2020 से यह आदेश लागू है , लेकिन ऑटो टैम्पो को प्रतिबंधित करने का आदेश पूर्णतया असवैधानिक है। क्योंकि सभी आटो चालक छोटी – छोटी गलियों में जाकर घर से बच्चे उठाते हैं, और घर पर सुरक्षित बापस छोडते हैं।
बसे शहर की छोटी – छोटी गलियों में नहीं जा सकती हैं और बसे शहर की छोटी – छोटी गलियों में बच्चों को लेकर नही आ सकती है परिजन को अपने बच्चों को मुख्य सडक पर जाकर छोड़‌ना होगा छुट्टी में पुनः वापस में लाने को जाना होगा। जिससे बच्चों की सुरक्षा का खतरा बना रहेगा। इसलिए हम माँग करते हैं कि ऑटो टैम्पो ई रिक्शा के प्रतिबंध का आदेश वापस लिया जाय अन्यथा हम आंदोलन करने को बाध्य होंगे जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। ज्ञापन के दौरान ओमप्रकाश मौर्य , सतेंद्र पाल , महिपाल , वीरेन्द्र मौर्य , प्रमोद कुमार पाल , रमेश चंद्र शर्मा , राजपाल साहू , राजेन्द्र प्रसाद शर्मा , अंकित पाल एवरन पाल आदि ऑटो चालक मौजूद रहे।