कांग्रेस ने दलित गौरव संवाद रात्रि चौपाल लगाई

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष जुनैद हसन एडवोकेट ने की संचालन जिला महासचिव उल्फत सिंह कठेरिया ने किया

बरेली। दलित गौरव संवाद रात्रि चौपाल फरीदपुर विधानसभा क्षेत्र के सैदापुर मे दलित बस्ती में आयोजित की गई जिसमें दलित अधिकार मांग पत्र भरे गए ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला उपाध्यक्ष जुनैद हसन एडवोकेट ने की संचालन जिला महासचिव उल्फत सिंह कठेरिया ने किया।

जिला उपाध्यक्ष जुनैद हसन एडवोकेट ने कहा कि कांग्रेस पार्टी संगठन की ओर से दलित गौरव संवाद कार्यक्रम चलाया जा रहा है और दलित बस्तियों में रात्रि चौपाल लगाकर लोगों को कांग्रेस पार्टी की नीतियों और पूर्व में केंद्र की सत्ता में रही कांग्रेस पार्टी द्वारा किए गए कार्य और समाज के लोगों के लिए चलाई गई कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी जा रही है साथ ही दलित समाज के डॉक्टरों ,वकीलों ,इंजीनियरों आदि समाज के लोगों से संवाद कर प्रमुख समस्याओं के बारे में जानकारी ली जा रही है और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष सांसद माननीय राहुल गांधी जी के संदेश को अवगत कराया जा रहा है ।

जिला महासचिव उल्फत सिंह कठेरिया ने कहा कि आज भाजपा की डबल इंजन सरकार की जन विरोधी नीतियों से हर वर्ग त्रस्त है वह सिर्फ अपने उद्योगपति मित्रों को लाभ पहुंचा रही है मध्य वर्ग और गरीबों कि उसकी कोई भी चिंता नहीं है जब चुनाव आते हैं तब बड़े-बड़े वादे कर जनता को गुमराह किया जाता है लेकिन आज जनता समझ चुकी है और आगामी चुनावों में बड़ा परिवर्तन नजर आएगा ।
उपस्थित कांग्रेस जनों में जिला उपाध्यक्ष जुनैद हसन एडवोकेट, जिला महासचिव उल्फत सिंह कठेरिया, जिला अध्यक्ष अल्पसंख्यक कमर गनी, जिला कोषाध्यक्ष कमरुद्दीन सैफी, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता डॉक्टर मंगल बाबू, राजीव गांधी पंचायती राज संगठन के जिला अध्यक्ष निशाकत अल्वी, गुलाम हुसैन आदि कांग्रेस जन उपस्थित रहे।