लाइफस्टाइल डेस्क: जापानी फैशन ब्रांड यूनीक्लो ने बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ को भारत में अपना पहला ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। भारतीय खरीदारों को लुभाने की इच्छा के साथ यूनीक्लो ने अपने मौजूदा 10 स्टोरों में दो और स्टोर जोड़कर अपने साम्राज्य का विस्तार करने की योजना बनाई है। सुंदरता और शालीनता के शानदार प्रदर्शन में 40 वर्षीय स्टार विभिन्न डिजिटल और ऑफ़लाइन प्लेटफार्मों पर यूनीक्लो की अभियान फिल्मों की शोभा बढ़ाएंगी।
टेनिस स्टार रोजर फेडरर की कतार में शामिल होकर जो 2018 में यूनीक्लो के वैश्विक ब्रांड एंबेसडर बने कैटरीना की एक साल की साझेदारी उन्हें प्रिंट, डिजिटल और आउटडोर मीडिया के साथ-साथ एक आकर्षक मिश्रण के माध्यम से ब्रांड के फ़ॉल-विंटर 2023 कलेक्शन का समर्थन करते हुए देखेगी।
यूनीक्लो, जो अपनी कैज़ुअल कपड़ों की श्रृंखला के लिए प्रसिद्ध है, जो सभी उम्र के व्यक्तियों को पसंद आती है ब्रांड के कार्यात्मक और अभिनव उत्पादों की सराहना करते हुए, रोजमर्रा की आवश्यक चीजों के लिए कैफ का भरोसेमंद पसंदीदा रहा है। कैटरीना ने इंस्टाग्राम पर घोषणा वीडियो साझा किया और नई भूमिका निभाने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया।
उन्होंने लिखा, “मेरे पसंदीदा कपड़ों के ब्रांडों में से एक, UNIQLO से जुड़कर बहुत उत्साहित हूं। ब्रांड को उसकी शैली, सादगी और सुंदरता के लिए पसंद करती हूं।”
वित्त वर्ष 2012 में यूनीक्लो इंडिया का वित्तीय प्रदर्शन 64 प्रतिशत की आश्चर्यजनक वृद्धि के साथ 391 करोड़ रुपये हो गया।