जयपुर जा रही डबल डेकर चलती बस से कंडक्टर और ठेकेदार ने यात्री को फेंका ,यात्री की बस से कुचलकर मौके पर मौत

कंडक्टर और हेल्पर मौके से फरार, परिवार के साथ मजदूरी करने जयपुर जा रहा था यात्री पुलिस ने की रिपोर्ट दर्ज

उत्तर प्रदेश के बरेली में दिल को दहलाने वाली घटना सामने आई है जहां जयपुर में मजदूरी करने जा रहे यात्री को चलती बस से बजरंग ढाबा के पास फेंक दिया । म्रतक की पत्नी रीना देवी का आरोप है पति विजय पाल को लघु शंका लगी थी बस रुकवाने के लिए कहा बस नही रोकी ठेकेदार राजेन्द्र , धर्मपाल और कंडक्टर से यात्री विजय पाल की कहासुनी हो गई तीनो ने विजय पाल के साथ मारपीट कर दी और चलती बस से विजय पाल को धक्का दे दिया विजय पाल की बस के पहिए से कुचलकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई मजदूर की मौत के बाद बस का स्टाफ बस को छोड़कर भाग गया वहीं राहगिरो ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया और शव के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जयपुर जा रही डबल डेकर चलती बस से कंडक्टर और ठेकेदार ने यात्री को फेंका ,यात्री की बस से कुचलकर मौके पर मौत
जयपुर जा रही डबल डेकर चलती बस से कंडक्टर और ठेकेदार ने यात्री को फेंका ,यात्री की बस से कुचलकर मौके पर मौत

दरअसल पीलीभीत जनपद के जहानाबाद थाना क्षेत्र के रामनगर गांव के रहने वाले विजयपाल अपनी पत्नी रीना देवी और दो बच्चे एक लड़का एक लड़की के साथ दीपावली पर अपने घर आए थे और वह अपने घर से राजस्थान के जयपुर में ईंट के भट्टा पर मजदूरी करने जा रहे थे साथ मे ठेकेदार राजेन्द्र और धर्मपाल जा रहा था कि विजयपाल अपने परिवार के साथ पत्नी रीना देवी और दो बच्चे भतीजे के साथ वह डबल डेकर एक निजी बस से जयपुर के लिए निकले और देर रात बस बरेली आई और विजयपाल को रास्ते में लघु शंका लगी उन्होंने कंडक्टर से बस रोकने को कहा तो उसने बस रोकने से इनकार कर दिया जब विजयपाल ने जिद करने लगे तो कंडक्टर और ठेकेदार राजेन्द्र , धर्मपाल ने बरेली के पीलीभीत बाईपास के थाना बारादरी क्षेत्र संजय नगर मोड़ पर बस पहुंचती ही उसे धक्का दे दिया आरोप है कि वह बस के खुले हुए गेट फेक दिया और बस के पिछले पहिए से कुचल दिया जिससे कि उनकी कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई। विजयपाल को जमीन पर पड़ा खून से लटपट देख उनकी पत्नी के होश उड़ गए और तुरंत ही उन्होंने राहगीर की सहायता से पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया। और परिवार को थाने ले गए। वहीं मौके से दोनो ठेकेदार कंडक्टर और चालक बस को छोड़कर फरार हो गया पुलिस ने मजदूर के परिवार की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दिया है और आगे की जांच शुरू कर दी।
घटना के बाद लगा लंबा जाम मौके पहुचे लोगों ने बस पर किया पथराव टूटे शीशे।
बताते चलें  यात्री  की मौत होने के बाद लंबा जाम लग गया और बस पर पथराव कर दिया वहीं परिवार वाले और साथियों ने कंडक्टर और चलाक ठेकेदार की गिरफ्तारी की मांग करते रहे और हंगामा भी किया पुलिस ने जैसे तैसे मामला समझा कर शांत कराया भाई आप है कि मजदूर का सामान भी गायब हो गया और उसका मोबाइल भी गायब हो गया पुलिस ने मोबाइल को सर्विलेंस पर लगवाने की बात कही है।
थाना प्रभारी ने दी जानकारी भाई पूरे घटना में थाना बारादरी के थाना प्रभारी अमित पांडे ने बताया । कि मजदूर के परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है ।और परिजनों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।