ज़खीरे की बजरिया में कुत्तों का आतंक

मलूकपुर धुनों वाली मस्जिद के पास भी कुत्तो का आतंक फैला हुआ हैं

बरेली। शहर भर में आवारा कुत्तों की तादात बढ़ती जा रही हैं बुज़ुर्गों,बच्चों और महिलाओं पर अक्सर कुत्ते हमलावर हो जाते हैं, रात रातभर की आवाज़ सोने नही देती और सड़कों पर कुत्तो ने आतंक मचा रखा हैं,किला क्षेत्र मोहल्ला जखीरा में आवारा कुत्ते की झुंड जमा रहते हैं और राहगीरो को दौड़ा देते हैं, कई लोगों को आवारा कुत्ते काट चुके हैं और जब कुत्ते के हमले से बचने के लिये भागते है तो गिरकर चुटैल हो जाते हैं सुबह सुबह जब इलाके लोग नमाज़ के लिये जाते हैं जब आवारा कुत्तो के कारण परेशानियों का सामना करना पड़ता हैं।वही मलूकपुर धुनों वाली मस्जिद के पास भी कुत्तो का आतंक फैला हुआ हैं।

गुलरेज़ खान
गुलरेज़ खान

ज़खीरे के रहने वाले गुलरेज़ खान ने बताया कि आवारा कुत्तों की वजह से पूरा इलाका ख़ौफज़दा हैं, जब हम सुबह नमाज़ को जाते हैं तो कुत्तो की संख्या इतनी अधिक होती हैं उनको भगाना भी मुश्किल हो जाता हैं कई बार मोहल्ले के बच्चों पर भी हमला कर चुके हैं,आवारा कुत्तो को पकड़वाना ज़रूरी हैं।

ज़खीरे की बजरिया में कुत्तों का आतंक
ज़खीरे की बजरिया में कुत्तों का आतंक

मोहल्ला फूलवलान के हाजी उवैस खान ने कहा कि पूरा क्षेत्र आवारा कुत्तों के आतंक से भयभीत हैं इनको पकड़ने के लिये अभियान चलाया जाये।

ज़खीरे की बजरिया में कुत्तों का आतंक
ज़खीरे की बजरिया में कुत्तों का आतंक

मलूकपुर के रहने वाले सय्यद तय्यब चिश्ती ने कहा कि कुत्तो के झुंड से मोहल्ले के लोग परेशान हैं रात से सुबह तक कुत्तो के झुंड सड़को पर आतंक मचाये रहते हैं आवाम की हिफाजत के लिये आवारा कुत्तों को इलाके से पकड़वाया जाएं।

जनसेवा टीम के अध्यक्ष पम्मी खान वारसी ने नगर निगम प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि आवारा कुत्तों से मोहल्ले के लोगों को निजात दिलाने के लिये अभियान चलाया जाये ताकि आवारा कुत्तों से बुजुर्गों,बच्चों के साथ अनहोनी से बचाया जा सके,नगर निगम की टीम मोहल्ले का सर्वे करवाकर आवारा कुत्तों को पकड़वाने का अभियान चलाए ताकि लोगों को कुत्तो के आतंक से बचाया जा सकते।