‘टाइगर 3’ का पहला गाना रिलीज़, अरिजीत सिंह के इस गाने में सलमान-कैटरीना का जलवा

'टाइगर 3' का पहला गाना रिलीज हो गया है।

मनोरंजन डेस्क: ‘टाइगर 3’ का पहला गाना रिलीज हो गया है। ‘लेके प्रभु का नाम’ शीर्षक वाला यह गाना अपनी घोषणा के बाद से ही दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर रहा है क्योंकि यह सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच पहले सहयोग का प्रतीक है। यह जोशीला डांस नंबर सलमान और कैटरीना की शानदार केमिस्ट्री का भी दावा करता है! और, यह प्रमुख ‘माशाल्लाह’ वाइब्स देता है।

‘टाइगर 3’ से ‘लेके प्रभु का नाम’ रिलीज

‘टाइगर 3’ का पहला गाना ‘लेके प्रभु का नाम’ अब रिलीज हो गया है। जैसे ‘टाइगर जिंदा है’ में ‘स्वैग से स्वागत’ था, वैसे ही ‘टाइगर 3’ को भी अपना खुद का पेप्पी डांस नंबर मिला है। यह गाना सलमान खान के साथ अरिजीत सिंह के पहले सहयोग का प्रतीक है, जो उनके 9 साल पुराने झगड़े के अंत का प्रतीक है।
यह गाना, सलमान और कैटरीना के अन्य सभी गानों की तरह, उनकी शानदार केमिस्ट्री का दावा करता है। इसके अलावा, इसे एक सुरम्य स्थान पर शूट किया गया है, जो इसे श्रवण के अलावा एक दृश्य आनंद भी बनाता है।

गाने पर सलमान खान

सलमान खान ने गाने के बारे में बात करते हुए कहा, ”कैटरीना और मैंने साथ में कुछ बेहतरीन गाने गाए हैं और मैं समझता हूं कि जब भी हम साथ में कोई गाना करेंगे तो लोगों की उम्मीदें आसमान पर होंगी! मुझे पूरा विश्वास है कि ‘लेके प्रभु का नाम’ लोगों को खुश कर देगा।

उन्होंने आगे कहा, “यह एक डांस ट्रैक है जो मुझे व्यक्तिगत रूप से पसंद है। यह शायद मेरे करियर के सर्वश्रेष्ठ डांस ट्रैक में से एक है! कैटरीना और मैं चार्टबस्टर्स पाने के लिए भाग्यशाली रहे हैं जिन्होंने दुनिया भर के लोगों का मनोरंजन किया है। मुझे उम्मीद है कि ‘लेके प्रभु का नाम’ भी ऐसा करेगा और वैश्विक हिट बनेगा!’