ट्रक ने तीन को मारी टक्कर दो की मौत एक की हालत गम्भीर

अमरपाल मजदूरी करके बच्चों का पालन पोषण करता था

बरेली। थाना कैंट क्षेत्र के गांव मिर्जापुर निवासी तीनो को सड़क किनारे ट्रक ने रौंदा जिसमें दो लोगों की घटना स्थल पर मौत हो गई एक की हालत गम्भीर बनी हुई है उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है आई सी यू में उपचार चल रहा है।

म्रतक कपिल के भाई अमन श्रीवास्तव ने बताया रात में कपिल और अजय पुत्र वेदपाल दोनो भाई चाऊमीन का ठेला लेकर घर आ रहे थे रास्ते में फरीदपुर की तरफ से आ रहे 10 टायरा ट्रक ने टक्कर मार दी जिसमें कपिल की घटना स्थल पर मौत हो गई अजय गंभीर रूप से घायल हो गया साथ में गांव के ही अमरपाल ठेला के पीछे चल रहे थे उनको भी ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे घटनास्थल पर कपिल और अमरपाल दोनों की मौत हो गई अजय गंभीर रूप से घायल हो गया उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है आईसीयू में उपचार चल रहा है।

मृतक अमरपाल के भाई भूरे ने बताया अमरपाल 45 वर्षीय पुत्र रामेश्वर सीमेंट के गोदाम पर मजदूरी करता था रात को खाना खाने के लिए घर आ रहा था चाउमीन के ठेला के पीछे सड़क किनारे चल रहे थे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी अमरपाल और कपिल की घटना स्थल पर मौत हो गई अजय गम्भीर रूप से घायल हो गया टक्कर लगने के बाद ट्रक फरार हो गया ट्रक को बिनावर थाना क्षेत्र में पुलिस ने पकड़ लिया अमरपाल की पत्नी शकुंतला देवी और 8 बच्चे हैं जिसमें पांच लड़की तीन लड़का है। अमरपाल मजदूरी करके बच्चों का पालन पोषण करता था। दोनों की मौत के बाद दोनो परिवारो का रो-रो कर बुरा हाल है।
पुलिस ने दोनों शवो को पोस्टमार्टम को भेजा।