‘तनु वेड्स मनु 3’ से वापसी करेंगी कंगना, विजय सेतुपति के साथ फिल्म का किया ऐलान

कंगना रनौत विजय सेतुपति के साथ फिल्म में करेंगी अभिनय

मनोरंजन डेस्क: अभिनेत्री कंगना रनौत ने पुष्टि की है कि वह आनंद एल राय की तनु वेड्स मनु के तीसरे भाग में वापसी करेंगी। उन्होंने यह भी साझा किया कि वह विजय सेतुपति के साथ एक फिल्म में अभिनय करेंगी।

कंगना रनौत विजय सेतुपति के साथ एक फिल्म में अभिनय करेंगी

IMDb से बात करते हुए, कंगना ने साझा किया, “मैं विजय सेंथुपति सर के साथ एक थ्रिलर शुरू कर रही हूं। और एक फिल्म जिसका नाम नोटी बिनोदिनी है। और एक और फिल्म जिसका नाम तनु वेड्स मनु 3 है।” 2015 में एक पूर्व साक्षात्कार में, कंगना ने साझा किया था, “मैं तीसरा भाग सिर्फ इसलिए नहीं बनाऊंगी क्योंकि यह एक ब्रांड है, या क्योंकि यह काम करेगा। आइए इसे एक श्रृंखला की तरह न मानें। अभी, कोई तीसरा भाग नहीं है। मुझे लगता है कि कम से कम अभी के लिए मैंने किरदारों का काम पूरा कर लिया है।”

तनु वेड्स मनु 3 पर माधवन का पिछला बयान

इस बीच, माधवन ने पहले कहा था कि तनु वेड्स मनु फ्रेंचाइजी का कोई तीसरा भाग नहीं होगा। “मुझे लगता है कि पुल के नीचे पानी है। मरे हुए घोड़े को पीटने का कोई मतलब नहीं है… आप जानते हैं, मूल सामग्री के साथ आना बहुत मुश्किल है, और फिर एक फिल्म की उम्मीदें भी हैं। देखिए, अगर यह एवेंजर्स या सुपरहीरो श्रृंखला की अगली कड़ी है, तो यह आसान है क्योंकि आपके पास एक टेम्पलेट है। लेकिन तनु वेड्स मनु के साथ यह असंभव है। और मुझे लगता है कि मेरा काम ख़त्म हो गया है। मैं अब वापस मनु बनकर नहीं जाना चाहता,” माधवन ने यूट्यूबर जैबी कोए से बात करते हुए कहा था।

इस बीच, कंगना को आखिरी बार उनकी हालिया रिलीज तेजस में देखा गया था।