नवविवाहित जोड़ा परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को मिला बॉलीवुड का आशीर्वाद!

उदयपुर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शाही शादी ज्यादातर एक निजी मामला थी।

मनोरंजन डेस्क: उदयपुर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शाही शादी ज्यादातर एक निजी मामला थी। जिसमें जोड़े के करीबी परिवार के सदस्य, कुछ AAP राजनेता और कुछ खिलाड़ी उपस्थित थे। जो लोग शादी में शामिल नहीं हो सके। उन्होंने सोशल मीडिया पर नवविवाहित जोड़े को बधाई दी। जैसे ही परिणीति ने दूल्हा-दुल्हन के रूप में अपनी और राघव की तस्वीरें साझा कीं, उनके कई इंडस्ट्री सहयोगियों ने पोस्ट के कमेंट में उन्हें शुभकामनाएं दीं।

परिणीति की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा शादी का हिस्सा नहीं बन सकीं लेकिन परिणीति की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देने वाले पहले लोगों में से थीं। दिल, आग, तारे जैसी आंखें और रोते हुए चेहरे वाला इमोजी साझा करते हुए प्रियंका ने लिखा, “हमेशा मेरा आशीर्वाद।” वह इससे पहले दिल्ली में जोड़े की सगाई के लिए गई थीं।

परिणीति के भाई शिवांग चोपड़ा ने लिखा, “लव यू दोस्तों!! आप लोग बेहद खूबसूरत लग रहे हैं!” अनुष्का शर्मा, भूमि पेडनेकर, सामंथा रुथ प्रभु, आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता ने पोस्ट पर प्रतिक्रिया में “बधाई” लिखा। अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर परिणीति और राघव की शादी की तस्वीर साझा की और लिखा, “खूबसूरत जोड़ी को बधाई। आपको एक-दूसरे में हमेशा शांति और खुशी मिले।”

वरुण धवन ने कई दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया, “बधाई हो प्रिय।” मलायका अरोड़ा ने लिखा, “बधाई हो श्रीमान और श्रीमती…।” बहुत सारा प्यार।”

‘उंचाई’ में परिणीति के साथ काम कर चुके अनुपम खेर ने लिखा, ‘बधाई हो! प्यार और प्रार्थना हमेशा।” नेहा धूपिया ने अनंत चिह्न और दिल वाले इमोजी के साथ कहा, “आप दोनों को बधाई… यहां सबसे अच्छे और बेहतरीन जीवन के लिए शुभकामनाएं हैं।” गायिका हर्षदीप कौर ने भी लिखा, “धन्य!!! परी और राघव को बधाई।”