परिसंघ ने किया सामाजिक जागरुक कार्यकर्त्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

भगवान वाल्मीकि व डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के चित्र पर दीप प्रज्वलित कर माल्यार्पण किया गया

बरेली । महा दलित परिषद के द्वारा सेल कृष्ण बैंकट हॉल में सामाजिक जागरूक कार्यकर्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया इसमें मुख्य अतिथि परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष बब्बन रावत तथा व्यापार प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष आनंद प्रसाद तथा प्रमुख अतिथि कैंट विधायक प्रदेश सहकोषाध्यक्ष संजीव अग्रवाल आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप महापौर उमेश गौतम बिथरी विधायक राघवेंद्र शर्मा रहे।
कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान वाल्मीकि व डॉक्टर भीमराव अंबेडकर के चित्र पर दीप प्रज्वलित कर माल्यार्पण किया गया ।
इस अवसर पर महादलित परिषद के राष्ट्रीय पदाधिकारियो के साथ पूरे प्रदेश के पदाधिकारी उपस्थित रहे। कार्यक्रम का आयोजन बरेली जिला महानगर टीम के द्वारा किया गया।

परिसंघ ने किया सामाजिक जागरुक कार्यकर्त्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन
परिसंघ ने किया सामाजिक जागरुक कार्यकर्त्ता प्रशिक्षण शिविर का आयोजन

इस अवसर पर बबन रावत ने बताया कि वाल्मीकि समाज वह समाज है जिसने दस्ता स्वीकार न कर सफाई का काम स्वीकार किया यह वह दवा कुचला समाज है जिसने अपने देश की आजादी में जाने कितने बच्चे परिवारों को शहीद कर दिया कार्यक्रम में उपस्थित उद्यमी आनंद प्रसाद ने कहा कि हमारे समाज के जो भी हुआ उद्योग करना चाहते हैं वह उद्योग करें हम सदैव उनके साथ हैं आज हमारे देश के प्रत्येक व्यक्ति को स्वावलंबी बना चाहिए उसके लिए रोजगार बहुत जरूरी है रोजगार छोटा हो या बडा हो यह मायने नहीं रखता है मायने यह रखता है कि हमारा स्वयं का रोजगार होना जरूरी है इस अवसर पर कैंट विधायक संजीव अग्रवाल ने कहां कि यह वह समाज है जो सरल स्वभाव और मेहनत का समय इस समाज का उत्थान बहुत जरूरी है सरकार भी आज इस समाज के उत्थान करने के लिए नवीन योजनाओ को ला रही है।
उमेश गौतम ने कहा कि वाल्मीकि समाज के हम सदा साथ हैं सरकार की जो भी योजनाएं आई है और योजनाओ का लाभ ले कहीं कोई दिक्कत आती है तो हम आपके साथ हैं।
इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष मदनपाल जिला अध्यक्ष मांगू लाल तथा महानगर अध्यक्ष जयदीप चौधरी के साथ इन सभी की टीम उपस्थित रही मंच का संचालन हरि सिंह वरदान और शिशुपाल कठेरिया ने किया।