बजरंग दल शौर्य जागरण यात्रा 12 अक्टूबर को पहुंचेगी बरेली

5 अक्टूबर से यात्राओं का आयोजन होग

बरेली। विश्व हिंदू परिषद के प्रान्त संगठन मंत्री राजेश ने बताया कि विश्व हिंदू परिषद की स्थापना को 60 वर्ष और बजरंग दल की स्थापना को 40 वर्ष हो चुके हैं इस अवसर पर आगरा लाल किला से छत्रपति शिवाजी महाराज का पूजन प्रारंभ करके बजरंग दल शौर्य जागरण यात्रा 12 अक्टूबर को बरेली पहुंच रही है और 14 अक्टूबर को शाहजहांपुर में समाप्त होगी। बताया कि हजारों साल से हिंदू सनातन धर्म के विरुद्ध षड्यंत्र रचे चले आ रहे हैं अभी विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल उसका मुकाबला करता चला आ रहा है।

शौर्य जागरण यात्रा 12 अक्टूबर को पहुंचेगी बरेली

इस शौर्य की गाथा को हिंदू समाज को श्रवण करने चाहे वह लव जेहाद , धर्मांतरण हो, लैंड जेहाद हो विश्व हिंदू परिषद की युवा इकाई बजरंग दल जागरण यात्राओं का आयोजन कर रहा है 44 प्रांत में यात्रा निकाली जा रही हैं नाथ नगरी में विश्व हिंदू परिषद का बजरंग दल के कार्यकर्ता 12 अक्टूबर को यात्रा का रामगंगा पर स्वागत करेंगे यात्रा के माध्यम से हिंदू युवाओं को जागरूक किया जाएगा।

5 अक्टूबर से यात्राओं का आयोजन होग

हिंदू धर्म के बारे में उनको इस बात के प्रति जागरूक किया जाएगा कि अपने धर्म रक्षा कैसे करें सनातन धर्म की रक्षा कैसे करें सामाजिक समस्या के लिए सभी हिंदुओं को एकजुट होना जरूरी है उनका अयोध्या में श्री राम का भाव मंदिर तैयार हो चुका है बजरंग दल 5 अक्टूबर से यात्राओं का आयोजन कर रहा है और देशभर से 266 स्थान से यात्राएं आकर मिलेंगे इस अवसर पर विश्व हिंदू परिषद के केंद्रीय सचिव मिलिंद परांडे, कोटेश्वर जी ,अमरेंद्र सिंह, गोपाल जी और महेंद्र जी का संबोधन प्राप्त होगा।प्रेस वार्ता के दौरान आशू अग्रवाल , नीरू भारद्वाज , दिव्य चतुर्वेदी आदि मौजूद रहे।