बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने किसान पखवाड़ा मेले के तहत कार्यक्रम का किया आयोजन

किसान भाइयों से नई तकनीक से खेती करने का आवाहन किया

बरेली । फतेहगंज पश्चिमी कस्बे के अंजलि बैंक्विट हॉल में बैंक ऑफ़ बड़ौदा ने किसान पखवाड़ा मेले के तहत कार्यक्रम का किया आयोजन।
जानकारी के अनुसार बैंक ऑफ बड़ौदा ने किसान पखबाड़ा मेले के तहत अंजलि बैंकट हॉल में कार्यक्रम अयोजित किया। कार्यक्रम में क्षेत्रीय प्रबंधक संदीप कुमार ने अपने ओजस्वी विचार व्यक्त करते हुए कहा की किसनों की उन्नति के लिए बैंक हमेशा सहयोगी साबित हुई है। उन्नति सील किसानों की पहचान बैंकों से हमेशा बनी रहती है। और कहा कि किसानों की समृद्धि के लिए बैंक हमेशा उनके साथ हैं। बस एक दूसरे का विश्वास बनाये रहे। तभी आर्थिक सपन्नता आ सकती है।
इस मौके पर कार्यक्रम की मुख्य अतिथि फतेहगंज पश्चिमी नगर पंचायत अध्यक्ष इमराना बेगम ने अपने विचार व्यक्त कर सभी किसान भाइयों से कहा कि आप लोग बैंक से आर्थिक सहायता लेकर और उन्नति करें। और कहां आप देश के अन्नदाता हैं आप तरक्की करेंगे तो देश तरक्की करेगा।
कार्यक्रम में मीरापुर गांव के किसान नेता आदेश दीक्षित ने किसानों को आ रही दिक्कतों को दूर करने की बैंक अधिकारियों से अपील की। और किसान भाइयों से नई तकनीक से खेती करने का आवाहन किया ।
आयोजित किसान पखवाड़े मेले में बैंक ऑफ़ बड़ौदा के क्षेत्रीय प्रबंधक श्री संदीप कुमार ने किसानों को ट्रैक्टर के सीसीएस एचजी समेत 19.5 करोड़ रुपये के लोन वितरण किये।
कार्यक्रम के अंत में स्थानीय शाखा के बैंक प्रबंधक हरि प्रकाश ने सभी आगुंतोको का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर कार्यक्रम में अनुभव मौर्य, नीतीश चौधरी, प्रदीप कुमार, जलज भाटिया, साहिल अंसारी, आकाश मौर्य, नरेंद्र कुमार, गंगा प्रसाद, अशोक सिंह, तहसीन, चेयरमैन प्रतिनिधि हारुन चौधरी, वरिष्ठ व्यापारी संस्कार अग्रवाल उर्फ मनी, व्यापारी श्याम सुंदर गुप्ता समेत बैंक का समझ स्टाफ एवं कर्मचारी और सैकड़ो किसान भाईयों के अलावा कस्बे के प्रमुख समाजसेवी, गणमान्य, संभ्रांत व्यक्ति भी कार्यक्रम में मौजूद रहे।