रजनीकांत ने बिग बी के साथ शेयर की तस्वीर, 33 साल बाद अपने गुरु के साथ कर रहे काम

'थलाइवर 170' का निर्देशन 'जय भीम' फेम टीजे ज्ञानवेल कर रहे हैं।

मनोरंजन डेस्क: सुपरस्टार रजनीकांत ने कुछ हफ्ते पहले अपनी आगामी फिल्म ‘थलाइवर 170’ की शूटिंग शुरू की थी। 25 अक्टूबर को उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स पेज पर अपने ‘गुरु’ अमिताभ बच्चन उर्फ बिग बी के साथ एक सदाबहार तस्वीर साझा की। अपने कैप्शन में थलाइवर ने लिखा कि वह 33 साल बाद अपने गुरु के साथ फिर से जुड़े हैं। ‘थलाइवर 170’ का निर्देशन ‘जय भीम’ फेम टीजे ज्ञानवेल कर रहे हैं।

रजनीकांत 33 साल बाद बिग बी से दोबारा मिले

सुपरस्टार रजनीकांत ने कुछ दिन पहले तिरुनेलवेली में ‘थलाइवर 170’ की शूटिंग की थी। केरल और तिरुनेलवेली में प्रशंसकों की भीड़ ने उनका स्वागत किया। 25 अक्टूबर को, रजनीकांत ने बिग बी के साथ एक महाकाव्य तस्वीर साझा की। “टी.जे. ग्नानवेल द्वारा निर्देशित। मेरा दिल खुशी से धड़क रहा है!
दोनों सुपरस्टार आखिरी बार ‘हम’ नाम की हिंदी फिल्म में नजर आए थे, जो 1991 में रिलीज हुई थी।

‘थलाइवर 170’ के बारे में

रजनीकांत को आखिरी बार नेल्सन दिलीपकुमार की ‘जेलर’ में देखा गया था, जिसने दुनिया भर में 650 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की थी। ‘जेलर’ की सफलता के बाद उन्होंने केरल के त्रिवेन्द्रम में ‘थलाइवर 170’ की शूटिंग शुरू की। मीडिया से बातचीत में उन्होंने खुलासा किया कि आने वाली फिल्म एक ठोस संदेश के साथ बड़े बजट की व्यावसायिक मनोरंजक फिल्म होगी।

‘थलाइवर 170’ के कलाकारों में फहद फासिल, राणा दग्गुबाती, मंजू वारियर, रितिका सिंह, दुशरा विजयन, रक्षण और जीएम साउंडार प्रमुख भूमिकाओं में हैं। लाइका प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह फिल्म टीजे ग्नानवेल द्वारा लिखित और निर्देशित है। संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर, छायाकार एसआर कथिर और संपादक फिलोमिन राज तकनीकी दल बनाते हैं।