राहुल गांधी ने ट्रेन से किया 117 KM का सफर, स्लीपर कोच में लोगों से जानीं उनकी समस्याएं

दो घंटे में बिलासपुर से रायपुर पहुंचे कांग्रेस सांसद  

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ दौरे पर पहुंचे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने सोमवार (25 सितंबर) को बिलासपुर से रायपुर तक 117 किलोमीटर तक ट्रेन से सफर किया। इस दौरान उन्‍होंने पैसेंजर्स से उनकी समस्याओं पर बात भी की। ट्रेन में राहुल ने मौजूद महिला हॉकी खिलाड़ियों से बात की। उनकी ट्रेनिंग और उनको मिल रही सुविधाओं के बारे में भी पूछा।

बिलासपुर में हुए कांग्रेस के आवास सम्मेलन में शामिल होने के बाद राहुल गांधी बिलासपुर से इंटरसिटी एक्सप्रेस के स्लीपर कोच में सवार हुए। वे शाम लगभग पौने छह बजे रायपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे। इस दौरान ट्रेन में उनके साथ छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल और प्रभारी कुमारी सैलजा भी थीं। कांग्रेस नेता राहुल ने ट्रेन में सामान्य यात्रियों की तरह सफर किया और घूम-घूमकर लोगों से भी मिले, उनकी समस्याओं की जानकारी ली।

राहुल गांधी ने ट्रेन से किया 117 KM का सफर, स्लीपर कोच में लोगों से जानीं उनकी समस्याएं

भाजपा सरकार पर जमकर बरसे पीएम मोदी  

इससे पहले बिलासपुर में राहुल गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि मोदी जी, अडाणी-अंबानी के जहाज में जाते हैं, आखिर ये रिश्ता क्या है? जब मैंने इस रिश्ते के बारे में पूछा तो जवाब मिला कि मेरी लोकसभा की सदस्यता रद्द कर दी गई। बिलासपुर के तखतपुर में आवास सम्मेलन के मंच से राहुल गांधी ने केंद्र की भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा।