वरिष्ठ जन कल्याण समिति के तत्वावधान में दीपावली एवं छठ पूजा हुआ कार्यक्रम

बालजति में दिवाली एवं छठ पूजा समारोह मनाया गया

बरेली। वरिष्ठ जन कल्याण समिति के तत्वधान में बरेली के मोहल्ला बालजति में दिवाली एवं छठ पूजा समारोह मनाया गया । कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रोफेसर आरके वैश्य ने की और संचालन समिति के सचिव अनिल सक्सेना ने किया I
इस अवसर पर समिति के पदाधिकारियों व सदस्यों ने मिलकर आपस में एक दूसरे को दीपावली एवं छठ पूजा की बधाई दी । साथ ही वक्ताओं ने इंदिरा जी के जन्म दिवस के अवसर पर प्रियदर्शनी इंदिरा जी को भी नमन किया गया I इस अवसर पर महिला मंडल की ओर से बधाई के गीत गाकर समारोह को यादगार बना दिया । इस अवसर पर लकी ड्रा का भी आयोजन किया गया और सभी को उपहार भेंट किए गए।
कार्यक्रम में मिथिलेश सक्सेना ने सभी को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हम एक साथ मिलकर त्यौहार मनाते हैं और एक प्यार का पैगाम देते हैं, जिससे समाज को एक ताकत मिलती है। समिति के सचिव अनिल सक्सेना ने इस मौके को सभी को बधाई दी और कहा कि यह ऐसे त्योहार हैं, जो हमारी एकता के प्रतीक हैं। समारोह में प्रवक्ता दिनेश दददा एडवोकेट ने कहा के आज हम दीपावली और छठ पूजा का पर्व मना रहे हैं और आज का यह दिन आयरन लेडी प्रियदर्शनी इंदिरा गांधी का जन्म दिवस है, इसलिए उन्हें नमन करता हूं ।
समिति के पदाधिकारियों में रवि किशोर , अरुण कुमार एड., नवीन सिन्हा, दिनेश दद्दा, डॉ मुदित सिंह, कमल बेदी, अमूल गुप्ता, विनय सक्सेना , कुसुम जौहरी, पारुल सक्सेना, मधुबाला शर्मा, आभा सक्सैना, वंदना प्रधान, बीना सिन्हा, लक्ष्मी देवी एवं श्रेय सक्सेना आदि लोग शामिल रहे।