शाहरुख खान का जन्मदिन लूट में बदला, मन्नत के बाहर 17 प्रशंसकों के फोन हुए चोरी

चोरों ने शाहरुख खान के17 प्रशंसकों के मोबाइल फोन चुरा लिए

मनोरंजन डेस्क: मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि चोरों ने शाहरुख खान के कम से कम 17 प्रशंसकों के मोबाइल फोन चुरा लिए जो उपनगरीय बांद्रा में उनके घर के बाहर बॉलीवुड अभिनेता को 58वें जन्मदिन की बधाई देने के लिए एकत्र हुए सैकड़ों लोगों में से थे। एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना गुरुवार तड़के हुई जब शाहरुख के जन्मदिन पर उनके घर मन्नत के बाहर बड़ी संख्या में प्रशंसक उनकी एक झलक पाने की कोशिश कर रहे थे।

उन्होंने बताया कि बांद्रा पुलिस ने गुरुवार को इस संबंध में अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ दो अलग-अलग अपराध दर्ज किए। अधिकारी ने बताया कि पहली शिकायत एक राष्ट्रीय समाचार पत्र के 23 वर्षीय फोटोग्राफर ने दर्ज कराई थी।
उनकी शिकायत के मुताबिक, वह दोस्तों के साथ बांद्रा बैंडस्टैंड आए और मन्नत के बाहर भीड़ में शामिल हो गए। अधिकारी ने कहा, लगभग 12.30 बजे, शिकायतकर्ता को एहसास हुआ कि उसका मोबाइल फोन, जो उसने अपनी जेब में रखा था, गायब है।

अधिकारी ने कहा, फोटोग्राफर को जल्द ही पता चला कि कई अन्य लोगों के भी फोन खो गए हैं। वह चोरी की रिपोर्ट करने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन गए। इसके बाद अभिनेता के और भी प्रशंसक इसी तरह की शिकायतें दर्ज कराने आए। अधिकारी ने कहा, पुलिस ने शिकायतों को जोड़ दिया और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ चोरी की प्राथमिकी दर्ज की।

पुलिस ने कहा कि एक और एफआईआर मध्य मुंबई के परेल में रहने वाले 24 वर्षीय व्यक्ति की शिकायत पर दर्ज की गई थी। कुल मिलाकर 17 फैन्स के मोबाइल फोन चोरी होने की सूचना पुलिस को दी गई है।