‘साथ निभाना साथिया’ की जानकी बा उर्फ अपर्णा कानेकर का निधन

'साथ निभाना साथिया' में जानकी बा का किरदार निभाने वाली अपर्णा कानेकर का निधन हो गया है।

मनोरंजन डेस्क: ‘साथ निभाना साथिया’ में जानकी बा का किरदार निभाने वाली अपर्णा कानेकर का निधन हो गया है। डेली सोप में परिधि का किरदार निभाने वाली लवी सासन ने सोशल मीडिया पर अपर्णा की मौत की घोषणा की और भावभीनी श्रद्धांजलि दी।

‘साथ निभाना साथिया’ की अपर्णा कनेकर नहीं रहीं

‘साथ निभाना साथिया’ में जानकी बा का किरदार निभाकर मशहूर हुईं अपर्णा कानेकर का निधन हो गया है। शो में परिधि का किरदार निभाने वाली लवी सासन ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए दिवंगत अभिनेत्री को एक खूबसूरत और मजबूत इंसान के रूप में याद किया। अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उन्होंने लिखा, “आज मेरा दिल बहुत भारी है क्योंकि मुझे पता चला कि मेरे बहुत प्रिय और एक सच्चे योद्धा के निधन हो गया। बा आप सबसे खूबसूरत मजबूत व्यक्तियों में से एक थीं जिन्हें मैं अंदर और बाहर से जानती हूं। मैं वास्तव में धन्य हूं।” उस अविस्मरणीय समय के लिए जिसे हम सेट पर साझा करने में सक्षम थे और जीवन में एक बार बने कनेक्शन के लिए। मेरी प्यारी बा को शांति मिले। तुम्हें बहुत प्यार किया जाता है और बहुत याद किया जाता है। तुम्हारी विरासत जीवित रहेगी।”

लवी ने साथ बिताए समय के लिए आभार व्यक्त करते हुए अपर्णा के साथ अपनी एक तस्वीर भी साझा की।

अपर्णा के निधन को तान्या शर्मा, भाविनी पुरोहित और वंदना विट्टलानी सहित अन्य टीवी हस्तियों ने भी स्वीकार किया, जिन्होंने उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। अपर्णा ने 2011 में ज्योत्सना कार्येकर से जानकी बा मोदी की भूमिका ली और पांच साल तक भूमिका निभाई।