‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग हुई शुरू, अजय, रणवीर और रोहित शेट्टी फिर एक साथ

रोहित शेट्टी का पुलिस जगत आगे बढ़ने के लिए पूरी तरह तैयार है।

मनोरंजन डेस्क: रोहित शेट्टी का पुलिस जगत आगे बढ़ने के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्देशक ने घोषणा की थी कि ‘सिंघम अगेन’ जल्द ही बनाई जाएगी और अजय देवगन स्क्रीन पर वापस आएंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है. निर्देशक ने नई यात्रा शुरू करने से पहले सेट पर पूजा की तस्वीरें साझा कीं।

‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग शुरू

‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग शुरू हो गई है। इस नई यात्रा की शुरुआत से पहले दिव्य आशीर्वाद पाने के लिए सेट पर एक पूजा आयोजित की गई थी।

पूजा में अजय देवगन उर्फ सिंघम, रणवीर सिंह उर्फ सिम्बा और निर्देशक रोहित शेट्टी शामिल हुए। तस्वीरें शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा, ”12 साल पहले, हमने भारतीय सिनेमा को उसका सबसे बड़ा सिनेमाई कॉप यूनिवर्स दिया था। इतने सालों में हमें जो प्यार मिला है, उससे ताकत मजबूत हुई और सिंघम परिवार बड़ा हो गया। आज हम सिंघम अगेन के साथ अपनी फ्रेंचाइजी को आगे ले जाने के लिए एक साथ आए हैं!

रोहित शेट्टी ने लिखा, “सिंघम, सिंघम रिटर्न्स, सिम्बा, सूर्यवंशी…12 साल पहले, जब हमने सिंघम बनाया था, तो हमने कभी नहीं सोचा था कि यह एक कॉप यूनिवर्स में बदल जाएगा! आज, हम सिंघम अगेन का फिल्मांकन शुरू कर रहे हैं… हमारी पुलिस फ्रेंचाइजी की 5वीं फिल्म। इसमे हम अपनी जान लगा देंगे! बस आपका प्यार ज़रूरी है!

 

रणवीर सिंह ने साझा किया, “रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स के मेरे सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक – SIMMBA को #SinghamAgain में दोबारा निभाने के लिए पूरी तरह तैयार! हम अपनी नई यात्रा के लिए आपका प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं

अक्षय कुमार, जो एक शूटिंग के लिए लंदन में हैं पूजा में शामिल नहीं हो सके। हालाँकि, कॉप यूनिवर्स के सूर्यवंशी ने टीम को शुभकामनाएं दीं और लिखा, “फिलहाल देश में नहीं व्यक्तिगत रूप से फ्रेम से गायब हूं लेकिन पूरी तरह से वहां मौजूद हूं। #सिंघमअगेन के सेट पर आप लोगों से जुड़ने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता! अपनी शुभकामनाएँ भेज रहा हूँ। जय महाकाल