इवेंट के वायरल डांस वीडियो में ‘थके हुए’ दिखे सलमान खान, फैंस ने जताई चिंता

जन्मदिन की पार्टी में मंच पर नाचते हुए सलमान खान का एक वीडियो सामने आया

मनोरंजन डेस्क: रविवार को जन्मदिन की पार्टी में मंच पर नाचते हुए सलमान खान का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया जिससे प्रशंसक उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हो गए। वीडियो में सलमान ने सिल्वर और ब्लैक लुक कैरी किया था और दबंग (2010) के अपने लोकप्रिय गाने हमका पीनी है पर डांस कर रहे थे। एक व्यक्ति द्वारा एक्स पर क्लिप साझा करने और यह कहने के बाद कि अभिनेता ‘थके हुए और अस्वस्थ’ दिख रहे हैं। सलमान खान के कई प्रशंसकों ने आवाज उठाई और उनकी नवीनतम उपस्थिति पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

सलमान खान का डांस वीडियो

एक ट्विटर यूजर ने क्लिप ट्वीट करते हुए लिखा, “कल रात नई दिल्ली में एक शादी समारोह में डांस करते हुए सलमान खान का ताजा वीडियो। वह बहुत थके हुए और अस्वस्थ दिख रहे हैं। उन्हें अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए।” कार्यक्रम से सलमान का एक और वीडियो साझा करते हुए, व्यक्ति ने ट्वीट किया, “मुझे क्षमा करें दोस्तों, सलमान भाई एक शादी समारोह में नहीं, बल्कि एक प्रसिद्ध उद्योगपति के पोते की जन्मदिन की पार्टी में नृत्य कर रहे थे।”

सलमान खान के वीडियो पर प्रतिक्रियाएं

एक ट्विटर यूजर ने कहा, “थका हुआ और अस्वस्थ हूं या सिर्फ उसकी वास्तविक उम्र देख रहा हूं? यह बताना मुश्किल है। मुझे उम्मीद है कि वह वैसे भी ठीक है।” एक अन्य ने ट्वीट किया, “उन्हें अपने स्वास्थ्य का उचित ख्याल रखना चाहिए।” एक अन्य ने कहा, “यहां तक कि मुझे भी लगता है कि वह किसी चीज से गुजर रहा है। मुझे उसके लिए बुरा लग रहा है।” एक अन्य ने ट्वीट किया, “वह कई महीनों से जिम से बाहर थे… उन्हें डांस करते और खेलते हुए देखकर अच्छा लगा… उम्मीद है कि वह ठीक से ठीक हो जाएंगे…”

एक प्रशंसक ने यह भी लिखा, “मैंने सलमान खान में जो एकमात्र अच्छी आदत देखी है वह फिटनेस और वर्कआउट करना है। अब ऐसा लगता है कि उन्होंने इसे भी बंद कर दिया है।” एक ट्वीट में यह भी लिखा गया, “उम्र के हिसाब से ठीक और फिट दिखता है… लेकिन अपना ख्याल रखना चाहिए।”