कलाकार वेलफेयर ट्रस्ट ने किया कन्हैया मित्तल का अभिनन्दन

कलाकारो के भविष्य को लेकर कन्हैया मित्तल और कैंट विधायक के साथ की चर्चा

बरेली । विश्व विख्यात भजन गायक कन्हैया मित्तल के बरेली नाथ नगरी आगमन पर जोरदार स्वागत कैट विधायक प्रदेश सहकोषाध्यक्ष संजीव अग्रवाल और धर्मेंद्र सिंह तोमर की उपस्थिति मे किया गया ।
कलाकार वेल्फेयर ट्रस्ट के अध्यक्ष अमरीश कठेरिया एडवोकेट ने कैंट विधायक संजीव अग्रवाल और भजन सम्राट कन्हैया मित्तल के साथ सांस्कृतिक कलाकारो के जीविकोपार्जन के बिषय मे महत्वपूर्ण बिन्दुओ पर चर्चा की जिससे सांस्कृतिक एक धार्मिक मंच के कलाकारो के जीविकोपार्जन मे होने बाली कठिनाईयो का सामना सुगमता से किया जा सके और वह अपने बच्चो को उच्च शिक्षा के साथ भविष्य मे होने बाली आपदाओ से भी बचाया जा सके ।

कलाकार वेलफेयर ट्रस्ट ने किया कन्हैया मित्तल का अभिनन्दन
कलाकार वेलफेयर ट्रस्ट ने किया कन्हैया मित्तल का अभिनन्दन

भजन सम्राट कन्हैया मित्तल ने बताया कि हम सनातन धर्म की अलख जगाने का काम करते है हम लोग सरकार से अनुरोध करेगे कि कलाकारो के एक विशेष केडर प्रदान किया जाना चाहिए। कन्हैया मित्तल ने
कैट विधायक संजीव अग्रवाल के साथ कलाकारो की समस्याओ को साझा किया और कहा कि हम अपने कलाकार साथियो के जितना भी करना पडे करने की कोशिश करेगे बाबा तो सबका कल्याण करते है तो आगे भी बाबा श्याम जी और बाबा योगी जी सांस्कृतिक एवम धार्मिक मंच कलाकारो की समस्याओ को दूर करेगे ।
इस अवसर पर कलाकार वेलफेयर ट्रस्ट के संस्थापक अध्यक्ष अमरीश कठेरिया एडवोकेट ने भजन सम्राट कन्हैया मित्तल कैंट विधायक संजीव अग्रवाल और धर्मेंद्र सिंह तोमर का आभार व्यक्त किया ।
इस अवसर पर अमरीश कठेरिया के साथ भजन गायक मारूति नंदन शर्मा उपस्थित रहे ।