झाड़ियां में मिला युवक का शव भाई ने लगाया हत्या का आरोप,पुलिस जांच में जुटी

मामले की जानकारी मिलने पर एसपी देहात व सीओ मीरगंज पहुंचे

बरेली । फतेहगंज पष्चिमी कस्बा के पास रहपुरा अंडरपास झाड़ियां में 30 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया युवक का छत विपक्ष शव मिलने से सनसनी फैल गई ।
मामले की जानकारी मिलने पर एसपी देहात व सीओ मीरगंज पहुंचे , शव की शिनाख्त बृजेश के रूप में की गई मृतक के भाई मुकेश ने हत्या की आशंका जताई है वहीं थाना पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की बात कह रही है।

झाड़ियां में मिला युवक का शव भाई ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस जांच में जुटी
झाड़ियां में मिला युवक का शव भाई ने लगाया हत्या का आरोप, पुलिस जांच में जुटी

घटना की जानकारी पर अपराध निरीक्षक अनिल कुमार भी मौके पर फोर्स के साथ पहुंच गए मृतक की शिनाख्त मुकेश ने अपने भाई निवासी मोहल्ला बसंत विहार कालोनी के रूप में की है उन्होंने बताया की 22 अक्टूबर को वह ऑटो लेकर अपनी ससुराल ग्राम सरकड़ा थाना फरीदपुर जाने के लिए कहकर निकला था इसके बाद में घर नहीं लौटा काफी खोज बीन की गई थी लेकिन पता नहीं लग सका था भाई की खोज बीन भी की जा रही थी इस बीच शव मिलने की जानकारी मिली मृतक के भाई मुकेश ने हत्या कर शव झाड़ियां में फेंकने का आरोप लगाया है।
इंस्पेक्टर क्राइम अनिल कुमार ने बताया है एक शव एक छत विपक्ष अवस्था में मिला है जिसकी पहचान मृतक के भाई मुकेश ने बृजेश के रूप में की है जांच की जा रही है पुलिस हर बिंदु पर जांच पड़ताल कर रही है दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जायेगी