टाइगर 3 का नया पोस्टर: सलमान-कटरीना ने पकड़ी बंदूकें, इमरान हाशमी ने दिया इंटेंस लुक

बहुप्रतीक्षित फिल्म की तीसरी किस्त एक्शन और शक्तिशाली स्टंट से भरपूर होने का वादा करती है।

मनोरंजन डेस्क: सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की विशेषता वाले ‘टाइगर 3’ का ट्रेलर सोशल मीडिया पर जारी होने के बाद, प्रशंसक अधिक अपडेट का इंतजार कर रहे हैं। बहुप्रतीक्षित फिल्म की तीसरी किस्त एक्शन और शक्तिशाली स्टंट से भरपूर होने का वादा करती है। मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित यह फिल्म दिवाली 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘टाइगर 3’ का एक नया पोस्टर अब सामने आया है।

टाइगर 3 का नया पोस्टर

‘टाइगर 3’ से इमरान हाशमी का फर्स्ट लुक शेयर करने के बाद, फिल्म के निर्माताओं ने अब एक नया पोस्टर जारी किया है। इसमें बैकग्राउंड में कैटरीना कैफ और सलमान खान बंदूकें पकड़े हुए हैं। बीच में इमरान को एक कुर्सी पर बैठे देखा जा सकता है, जो पूरी तरह से बढ़ी हुई दाढ़ी के साथ दिख रहे हैं। इन सभी के चेहरों पर तीव्र भाव हैं। सलमान ने एक्स पर पोस्टर साझा किया और लिखा, “इतना सारा प्यार दिया आपने, तो नया पोस्टर रिलीज करना बनता है! टाइगर3 इस दिवाली, 12 नवंबर, रविवार को सिनेमाघरों में आ रही है – काउंटडाउन शुरू कर दो।

निर्माताओं ने 16 अक्टूबर को ट्रेलर जारी किया, जो प्रशंसकों के लिए एक सुखद दृश्य था। सलमान और कैटरीना अभिनीत, ट्रेलर ने फ्रैंचाइज़ी की पिछली दो किस्तों का पुनर्कथन किया, क्योंकि कहानी आगे बढ़ती है। क्लिप ने इमरान हाशमी द्वारा फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाने और स्टंट करने की सभी अटकलों पर भी विराम लगा दिया। हालाँकि, मुख्य आकर्षण खान का शक्तिशाली संवाद बना हुआ है, जो निश्चित रूप से हर किसी को ट्रेलर से बांधे रखेगा।