तमिल अभिनेता जूनियर बलैया की 70 की उम्र में चेन्नई स्थित घर में दम घुटने से मौत

तमिल अभिनेता जूनियर बलैया का चेन्नई में उनके आवास पर निधन हो गया।

मनोरंजन डेस्क: तमिल अभिनेता जूनियर बलैया का चेन्नई में उनके आवास पर निधन हो गया। जूनियर बलैया ने कराकाटकरन, गोपुरा वासलिले और सुंदरकंदम सहित सौ से अधिक फिल्मों में अभिनय किया था। 2010 के दशक में, बलैया ने तमिल फिल्मों में दुर्लभ भूमिकाएँ निभाईं और सत्तई (2012) में एक हेडमास्टर के किरदार के लिए प्रशंसा हासिल की। गुरुवार सुबह दम घुटने से उनकी मौत हो गई। वह 70 वर्ष के थे.

जूनियर बलैया कौन थे?

जूनियर बलैया का जन्म नाम रघु बलैया था। वह तमिल सिनेमा के प्रमुख अभिनेता टीएस बलैया के बेटे थे। 28 जून 1953 को जन्मे जूनियर बलैया ने फिल्मों से पहले कुछ नाटकों में अभिनय किया। उन्होंने फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत शिवकुमार अभिनीत मेलनाट्टू मारुमल से की और विभिन्न फिल्मों में सहायक भूमिकाएँ निभाते रहे। उन्होंने त्यागम में शिवजीगणेसन के साथ और हव्बे मयम में कमल हासन के दोस्तों में से एक के रूप में अभिनय किया।

उनके कुछ और काम

जूनियर बलैया गंगई अमरन द्वारा निर्देशित हिट फिल्म करकट्टकरन का भी हिस्सा थे। अम्मा वंदाचू और रासुकुट्टी सहित विभिन्न फिल्मों में अभिनय करने के बाद, लंबे समय के बाद उन्हें सत्तई में अपनी भूमिका के लिए सराहना मिली। उन्होंने थानी ओरुवन, पुली, नेर कोंडा पारवी जैसी फिल्मों में भी काम किया था।
फिल्मों के अलावा, उन्हें टेलीविजन शो में भी देखा गया, जिनमें चिथी, वाज़कई और चिन्ना पापा पेरिया पापा शामिल हैं। 2019 में, उन्हें अजित कुमार की नेरकोंडा पारवई, पिंक की तमिल रीमेक में देखा गया था। जूनियर बलैया की आखिरी फिल्म येनंगा सर उंगा सत्तम थी, जो 2021 में रिलीज हुई थी।