फ़िरोज़ नाडियाडवाला ने नहीं किया भुगतान, रुकी अक्षय कुमार की ‘वेलकम 3’ की शूटिंग

फिल्म का तीसरा पार्ट 'वेलकम टू द जंगल' (वेलकम 3) अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

मनोरंजन डेस्क: अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘वेलकम’ 2007 की सुपरहिट फिल्मों में से एक थी। कई साल बाद, फिल्म निर्माता ‘वेलकम बैक’ नाम से इसका सीक्वल लेकर आए। और अब फिल्म का तीसरा पार्ट ‘वेलकम टू द जंगल’ (वेलकम 3) अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। हालाँकि, फिल्म फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के साथ परेशानी में पड़ गई है। कथित तौर पर फेडरेशन ने बकाया भुगतान न करने पर फिल्म की शूटिंग रोक दी है।

‘वेलकम 3’ की शूटिंग FWICE ने रोकी

‘वेलकम 3’, जिसका नाम ‘वेलकम टू द जंगल’ है, ‘वेलकम’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। अक्षय कुमार, संजय दत्त, अरशद वारसी, दिशा पटानी, रवीना टंडन, लारा दत्ता, परेश रावल और कई अन्य लोगों द्वारा अभिनीत यह फिल्म 20 दिसंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है।

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने ज्योति देशपांडे, CEO, वायाकॉम 18 और फिरोज नाडियाडवाला की ‘वेलकम टू द जंगल’ के अन्य अभिनेताओं-टेक्नीशियन से निर्माता पर कार्रवाई करने की अपील की है। क्योंकि फिल्म निर्माता अनीस बज़्मी की बकाया राशि जिनके चेक बाउंस हो गए थे।

गौरतलब है कि तीन साल पहले FWICE की ओर से फिरोज नाडियाडवाला के खिलाफ एक असहयोग पत्र भी जारी किया गया था। रिपोर्ट यह भी बताती है कि FWICE ने अक्षय कुमार और दिशा पटानी सहित ‘वेलकम 3’ के सभी कलाकारों को लिखा है। फेडरेशन ने उनसे तब तक फिल्म की शूटिंग नहीं करने को कहा है जब तक फिरोज नाडियाडवाला ‘वेलकम 2’ के टेक्नीशियन का लंबित बकाया नहीं चुका देते।