भगवान श्री कृष्ण महाराज की निकली दधिकांदों शोभायात्रा , किया सम्मान

बरेली। चंद्रनगर धार्मिक समिति पुराना शहर, बरेली के तत्वावधान में 134 वर्ष से निकली जा रही भगवान श्री कृष्ण महाराज की दधिकांदों शोभायात्रा गत माह बड़े ही भक्ति मय व उल्लास और सौहार्द के माहौल में निकाली गई । जिसमें बरेली प्रशासन और पुलिस प्रशासन का विशेष व अद्वितीय योगदान रहा ; इस बार जिला प्रशासन व पुलिस प्रशासन का समिति के पदाधिकारी एवं शोभा यात्रा के प्रति एक अभिभावक जैसा व्यवहार रहा, जिससे प्रसन्न होकर समिति के अध्यक्ष दिनेश कुमार गुप्ता के नेतृत्व में समिति के पदाधिकारी ने उनका नागरिक अभिनंदन करने का निर्णय लिया।

भगवान श्री कृष्ण महाराज की निकली दधिकांदों शोभायात्रा , किया सम्मान
भगवान श्री कृष्ण महाराज की निकली दधिकांदों शोभायात्रा , किया सम्मान

उक्त जानकारी देते हुए समिति के उपाध्यक्ष व प्रवक्ता दिनेश दददा एडवोकेट ने बताया कि आज कोतवाली बारादरी में जिला प्रशासन से नहने राम ( उप जिला अधिकारी, नवाबगंज ) सीओ तृतीय आशीष प्रताप सिंह व कोतवाल बारादरी हिमांशु निगम का तथा शोभायात्रा के मार्ग में पढ़ने वाले सभी चौकी इंचार्ज गणों का हार फूल पहनकर स्वागत किया गया और उन्हें शाल उड़ाकर व एक मोतियों की माला पहन कर भगवान श्री राम और सीता मैया का चित्र स्मृति के रूप में दिया ।
इस अवसर पर एसडीम नवाबगंज नहने राम ने कहा की धार्मिक कार्यक्रमों में समिति के लोगों को पूरी जिम्मेदारी से कार्य करना चाहिए और मुझे लगता है की चंद्र नगर धार्मिक समिति का प्रयास ठीक रहा I क्षेत्राधिकार तृतीय आशीष प्रताप सिंह ने कहा कि आप सबने पूरी इच्छा शक्ति से शोभायात्रा को निकाला जिससे आप सभी बधाई के पात्र हैं और पुलिस प्रशासन को भी आपका सहयोग भरपूर मिला जिसका में आभारी हूं ।
इस अवसर पर समिति के संरक्षक आर. के.वैश्य एवं रामेंद्र प्रताप गुप्ता ने उनके कार्य को उत्कृष्ट कार्य बताया और अपेक्षा की आगामी वर्ष में भी शोभायात्रा के कार्यक्रम में इसी तरह का सहयोग प्राप्त होता रहेगा।
समिति के अध्यक्ष दिनेश कुमार गुप्ता ने सभी का स्वागत किया और आभार व्यक्त किया। स्वागत करने वालों में मुख्य रूप से उपाध्यक्ष व प्रवक्ता दिनेश दददा एडवोकेट , महामंत्री सोम प्रकाश प्रजापति, शोभा यात्रा के उप संयोजक राजेश मौर्य बबलू व शोभा यात्रा के उप संयोजक सुरेश दिवाकर, रामबाबू गुप्ता, पंडित धर्मेंद्र मिश्रा, एवं पप्पू मौर्य आदि बहुत सारे लोग उपस्थित हुए।