मुख्यमंत्री आवास योजना के 232 लाभार्थियों को विधायक ने दिए स्वीकृति पत्र

आवास की प्रथम किस्त भी प्रेषित

बस्ती: हर्रैया विधायक अजय सिंह में मंगलवार को मुख्यमंत्री आवास योजना 2023-24 के अंतर्गत 232 चयनित लाभार्थियों को माला पहनाकर सम्मानित करते हुए स्वीकृति पत्र का वितरण किया, साथ ही सभी के खाते में शासन द्वारा आवास की प्रथम किस्त भी प्रेषित की गई। जिसमें हर्रैया विकासखण्ड के 124, परसरामपुर के 39 और विक्रमजोत ब्लॉक के 69 लाभार्थियों को आवास की प्रथम किस्त जारी की गई है।

विधायक अजय सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार का ध्यान गांव, गरीब और कमजोर तबकों पर है। केंद्र व प्रदेश की सरकार ने गरीबों की जिंदगी में खुशहाली लाने के लिए बड़े कदम उठाए हैं। कहा कि सरकार पूरी तरह से समाज के अंतिम पायदान पर खड़े लोगों का ईमानदारी से ख्याल रखते हुए उन्हें जन कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित कर रही है। सरकारी लाभ से वंचित पात्र लोगों को जल्द ही योजनाओं से लाभान्वित किया जाएगा।

पूर्व प्रमुख योगेंद्र सिंह, ब्लॉक प्रमुख केके सिंह, प्रमुख प्रतिनिधि श्रीश पाण्डेय, जिला पंचायत सदस्य आशुतोष सिंह, प्रधान संघ हरैया के अध्यक्ष अर्जुन सिंह, प्रधान संघ अध्यक्ष परसरामपुर हरिद्वार मिश्र, विधायक प्रतिनिधि सरोज मिश्र आदि ने संबोधित करते हुए कहा कि गरीबों के खुशहाली के लिए भाजपा सरकार ने जो कदम उठाए हैं उसकी जितनी भी प्रशंसा की जाए कम है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जब 2014 में सरकार बनी तो उनका सपना था कि हमारे देश का कोई गरीब किसी भी किसी भी मूलभूत आवश्यकता से वंचित न रहे जो कि उन्होंने करके दिखाया है।