रणबीर कपूर ने एनिमल के लिए आधी की एक्टिंग फीस, चार्ज कर रहे हैं ₹30-35 करोड़: रिपोर्ट

रणबीर कपूर का एनिमल टीज़र जो हाल ही में रिलीज़ हुआ ने ध्यान खींचा और सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था।

मनोरंजन डेस्क: रणबीर कपूर का एनिमल टीज़र जो हाल ही में रिलीज़ हुआ ने ध्यान खींचा और सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा था। अब एक रिपोर्ट के अनुसार, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की भव्य दृष्टि के साथ न्याय करने और पोस्ट-प्रोडक्शन में देरी के कारण फिल्म की लागत काफी बढ़ गई है। रणबीर कपूर ने कथित तौर पर फिल्म के निर्माण स्तर को बेहतर बनाने के लिए एनिमल के लिए अपनी अभिनय फीस कम कर दी है।

यदि एनिमल अच्छा प्रदर्शन करता है तो रणबीर को लाभ में हिस्सेदारी मिलेगी

रणबीर कपूर का मौजूदा बाजार मूल्य लगभग ₹70 करोड़ प्रति फिल्म है। एनिमल के निर्माताओं भूषण कुमार और संदीप रेड्डी वांगा का समर्थन करने के लिए रणबीर ने कथित तौर पर अपनी अभिनय फीस में 50 प्रतिशत से अधिक की कटौती की है। रणबीर कपूर एनिमल के लिए ’30-35 करोड़ रुपये की अग्रिम फीस चार्ज कर रहे हैं।’ कथित तौर पर अभिनेता द्वारा कम की गई फीस की राशि उनके गैंगस्टर ड्रामा के ‘उत्पादन मूल्य को बेहतर बनाने पर खर्च’ की गई है। पोर्टल ने कहा, अगर फिल्म पर पैसा कमाया जाता है तो रणबीर कपूर का मुनाफे में हिस्सा होगा जिसकी इस समय काफी संभावना दिख रही है।

रणबीर कपूर के जन्मदिन पर, निर्माताओं ने संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म एनिमल का टीज़र जारी किया। फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।