लूट के बाद महिला की हत्या , झाड़ियां में 4 दिन बाद मिला महिला का शव

सामान लेकर रेशमा देवी को टेंपो में बैठाल कर मीरगंज से घर भेज दिया

बरेली । थाना मीरगंज के क्षेत्र गांव गूला निवासी रोशन लाल की पत्नी 65 वर्षीय रेशमा देवी की बाजार से आते समय अज्ञात बदमाशों ने रास्ते में लूट करने के बाद महिला की हत्या कर दी महिला का शव चार दिन बाद शमशान भूमि के पास जंगल में झाड़ियो में पड़ा मिला पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा , पुकिस हत्या की जांच में जुटी।

लूट के बाद महिला की हत्या , झाड़ियां में 4 दिन बाद मिला महिला का शव
लूट के बाद महिला की हत्या , झाड़ियां में 4 दिन बाद मिला महिला का शव

मृतका का बेटा रोहताश ने बताया 12 अक्टूबर को मां रेशमा देवी को मोटरसाइकिल से मीरगंज की बाजार लेकर गया था रोहतास ग्राम रोजगार सेवक है वह अपने काम से मीरगंज में रुक गया और बाजार से लिया सामान लेकर रेशमा देवी को टेंपो में बैठाल कर मीरगंज से घर भेज दिया। रेशमा देवी के गांव से 2 किलोमीटर की दूरी पर नल अड्डा है बहा से उतरकर पैदल घर जा रही थी रास्ते से गायब हो गई परिवार वालों ने उनकी तलाश शुरू कर दी रेशमा देवी का कोई पता नहीं चला थाना मीरगंज में भी गुमशुदगी की तहरीर दी गांव के पास का रहने वाले युवक ने शमशान भूमि के पास एक थैला सामान से भरा हुआ देखा थैला और एक गत्ता का डिब्बा रखा हुआ था उसकी जानकारी थी कि रोहिताश की माँ बाजार के सामान के साथ गायब हो गई है तो उसने उस समान को उठाकर रोहताश के घर पर पहुंचाया कहा की यह सामान तुम्हारा है रोहतास ने कहा यह मेरा सामान है कहा मिला उसने बताया शमशान भूमि के पास मिला । परिवार बालो ने शमशान भूमि के पास तलाश शुरू की तो रेशमा देवी के हाथ की चूड़ियां शौचालय के पास टूटी पड़ी मिली शमशान भूमि के आसपास तलाश किया रेशमा नही मिली । सोमवार को शमशान भूमि के पास झाड़ियां की तरफ से बदबू आ रही थी तो जब वहां जाकर देखा रेशमा देवी की लाश पड़ी हुई थी उनके जेवर सभी गायब थे मुंह पर कोई केमिकल की तरह पड़ा हुआ था जिससे उनका चेहरा जल चुका था कपड़े फटे हुए थे ।
रोहताश का यह भी कहना है कि नल अड्डा से घर जाते समय रास्ते में अज्ञात बदमाशों ने रेशमा देवी के कान के कुंडल , गले की चैन पेंडल , चांदी की पायल , हाथ के खडूआ लूट लिए और हत्या कर शव शमशान भूमि के पास झाड़ियों में डाल दिया 4 दिन बाद उनका शव मिला है कोई गांव का व्यक्ति हो सकता है या जान पहचान बाला हो सकता है लूट करने के बाद चेहरे पर केमिकल डालकर पहचान छुपाने की कोशिश की है पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज और घटना की जांच में पुलिस जुट गई।