विजय देवरकोंडा 100 परिवारों देंगे 1 करोड़ रूपए, कुशी की सफलता पर किया एलान

विजय देवरकोंडा अपनी फिल्म कुशी की सफलता का जश्न मनाने के लिए विशाखापत्तनम में कार्यक्रम में शामिल हुए।

मनोरंजन डेस्क: विजय देवरकोंडा अपनी फिल्म कुशी की सफलता का जश्न मनाने के लिए सोमवार को विशाखापत्तनम में एक कार्यक्रम में शामिल हुए। रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में विजय के साथ सामंथा रुथ प्रभु हैं। इवेंट में अपने प्रशंसकों को एक धमाकेदार सरप्राइज देते हुए विजय ने कहा कि वह न केवल अपने प्रशंसकों के साथ अपनी खुशियाँ साझा करेंगे, बल्कि फिल्म से अपनी कमाई भी साझा करेंगे और घोषणा की कि वह 100 परिवारों में से प्रत्येक को ₹1 लाख वितरित करेंगे।

उन्होंने कहा, “मैं आपके साथ अपनी खुशी साझा करने के लिए 100 परिवारों को एक करोड़ रुपये के वितरण की घोषणा कर रहा हूं। 100 परिवारों में से प्रत्येक को एक लाख रुपये मिलेंगे। यह पैसा मेरे निजी खाते से है,” उन्होंने मंच से तेलुगु में प्रशंसकों से कहा और भीड़ ने जोरदार जयकारे लगाकर उनका स्वागत किया। इस साल की शुरुआत में उन्होंने 100 प्रशंसकों को सभी खर्चों के साथ मनाली की यात्रा पर भेजा था।

विजय ने कहा कि वह अच्छा पैसा कमाना चाहता था अपने माता-पिता को खुश करना चाहता था और समाज में सम्मानित होना चाहता था। उन्होंने कहा कि अब से उन्होंने अपने प्रशंसकों के लिए काम करने का फैसला किया है जो फिल्म के खिलाफ फर्जी समीक्षाओं और नकारात्मक टिप्पणियों के बावजूद कुशी की सफलता का कारण हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग फिल्म के खिलाफ नकारात्मक अभियान चला रहे हैं लेकिन उनके प्रशंसकों का प्यार सब पर भारी पड़ गया। जब उन्होंने कहा कि वह अपनी कमाई अपने प्रशंसकों के साथ साझा करेंगे तो वह लगभग भावुक हो गए और वादा किया कि यह राशि एक सप्ताह या दस दिनों के भीतर 100 परिवारों को दी जाएगी।