शाहरुख की ‘डनकी’ नहीं टली, दिसंबर में ‘सालार’ से होगी टक्कर!

हर कोई शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'डनकी' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

मनोरंजन डेस्क: हर कोई शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘डनकी’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फिल्म ने अपनी घोषणा के बाद से ही उम्मीदें बढ़ा दी हैं और चारों ओर चर्चा के साथ, दर्शकों का इसकी रिलीज का इंतजार भी खत्म हो गया है। राजकुमार हिरानी को लेकर जहां अफवाहों का बाजार गर्म है, वहीं अब यह पुष्टि हो गई है कि फिल्म की रिलीज नहीं टाली जाएगी।

‘डनकी’ स्थगित नहीं, ‘सालार’ से होगी टक्कर

दर्शक साल की सबसे बड़ी भिड़ंत में से एक के लिए तैयारी कर रहे थे। इस साल क्रिसमस पर शाहरुख खान अभिनीत ‘डनकी’ और प्रभास की ‘सालार’ एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज होंगी। जल्द ही खबरें आने लगीं कि ‘डनकी’ को स्थगित किया जा सकता है और ‘सालार’ को एकल रिलीज मिलेगी। यह 22 दिसंबर को रिलीज होगी जैसा कि पहले तय किया गया था. इसके अलावा, शाहरुख ने अपनी आखिरी रिलीज ‘जवान’ की प्रेस मीट के दौरान भी इसकी पुष्टि की थी। उन्होंने उल्लेख किया कि कैसे उन्होंने अपनी फिल्मों के साथ राष्ट्रीय कार्यक्रमों का जश्न मनाया, जैसे गणतंत्र दिवस पर ‘पठान’ के साथ, जन्माष्टमी पर ‘जवान’ के साथ, और अब क्रिसमस पर ‘डनकी’ के साथ।

‘डनकी’ के बारे में

‘डनकी’ वास्तव में एक बहुत ही खास फिल्म है जो शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी के बीच पहले सहयोग का प्रतीक है। फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू भी होंगी।