शाहरुख खान का 58वाँ जन्मदिन, अजय देवगन, एटली से लेकर कमल हासन तक दिग्गजों ने दी बधाई

सेलेब्स ने शाहरुख खान को 58वें जन्मदिन पर दीं शुभकामनाएं

मनोरंजन डेस्क: बॉलीवुड के किंग ऑफ रोमांस शाहरुख खान आज 2 नवंबर को अपना 58वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर उन्हें फिल्म इंडस्ट्री की कई मशहूर हस्तियों से जन्मदिन की शुभकामनाएं मिलीं।

सेलेब्स ने शाहरुख खान को 58वें जन्मदिन पर दीं शुभकामनाएं

शाहरुख खान के 58वें जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए, अजय देवगन, काजोल, कमल हासन, मोहनलाल, सिद्धार्थ मल्होत्रा और सायरा बानो सहित कई मशहूर हस्तियों ने उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

‘जवान’ में शाहरुख के साथ काम करने वाले फिल्म निर्माता एटली ने भी शाहरुख को जन्मदिन की शुभकामनाएं भेजीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर ब्लॉकबस्टर फिल्म की एक तस्वीर साझा की। पोस्ट के नीचे कैप्शन में लिखा है, “मेरे सबसे प्यारे सर को जन्मदिन की शुभकामनाएं। लव यू सर।”

शाहरुख को उनके खास दिन की शुभकामनाएं देते हुए कमल हासन ने लिखा, “बॉलीवुड के बादशाह और मेरे दोस्त @iamsrk को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं! आपका करिश्मा, प्रतिभा और आकर्षण आपकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की तरह ही दुनिया भर में आपके प्रशंसकों को खुश करता रहेगा।” आपका दिन प्यार और हँसी से भरपूर रहे।”

बॉलीवुड के सिंघम, अजय देवगन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, “जवान और शानदार होने का यह एक और शानदार साल है। जन्मदिन मुबारक हो, सादर अजय देवगन।”