मुलायम-अखिलेश के गढ़ सैफई में सीएम योगी, जानिए क्या है कार्यक्रम

लखनऊ: सीएम योगी सैफई एयर स्ट्रिप पहुंच गए हैं। इस दौरान सीएम का डीएम, एसएसपी, सांसद, विधायक, समेत भाजपा नेताओं ने स्वागत किया है। सीएम योगी आज सैफई आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय के नवनिर्मित सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन करेंगे। सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के उद्घाटन के बाद सैफई के ऑडोटोरियम में हॉस्पिटल स्टाफ को संबोधित करेंगे। जिले के अधिकारियों ने सीएम के आने से पूर्व सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं। सीएम पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस, पावर कारपोरेशन के गेस्ट हाउस में व्यवस्था का जायजा भी लेंगे। इस दौरान सीएम योगी के साथ डिप्टी सीएम बृजेश पाठक और उत्तर प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री चिकित्सा शिक्षा मयंकेश्वर शरण सिंह भी मौजूद रहेंगे।

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक सैफई एयर स्ट्रिप पहुंच गए हैं। इस दौरान एसएसपी, सांसद रामशंकर कठेरिया, जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत, वरिष्ठ नेता विमल भदौरिया समेत भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया है। बता दें कि सीएम योगी दूसरी बार अखिलेश यादव के गढ़ में पहुंचें हैं। इससे पहले सीएम योगी कोविड काल के समय सैफई मेडिकल कॉलेज में स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की समीक्षा करने पहुंचे थे। योगी ने सैफई मेडिकल कॉलेज के दौरे के साथ ही सैफई के गींजा गांव का भी दौरा किया, वहां पर होम आइसोलेटेड मरीज़ों का भी हाल जाना।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को इटावा के सफाई मेडिकल आयुर्विज्ञान में सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का उद्घाटन करने के लिए पहुंच रहे हैं। जिसके लिए जिला प्रशासन, सैफई मेडिकल प्रशासन ने तैयारी पूरी कर ली है। जिलाधिकारी और एसएसपी के अधीनस्थ अधिकारी और कर्मचारी लगातार एक-एक चीज पर बारीकी से निगाह बनाए हुए हैं। लंबे समय से सैफई आयुर्विज्ञान के सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का निर्माण कार्य किया जा रहा था। अब जाकर इस हॉस्पिटल के शुभारंभ का समय आया है।

मुख्यमंत्री का कार्यक्रम

मुख्यमंत्री 6 मार्च को 11:10 पर आगरा के खेरिया एयरपोर्ट से राजकीय वायुयान से पहुंचेंगे। वहां से 11:30 पर हेलीकॉप्टर से सैफई हवाई पट्टी पर पहुंचेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 11:45 पर कार से उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई पहुंचेंगे। 11:45 से 12:45 तक मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय सैफई के नवनिर्मित सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल का लोकार्पण करेंगे। सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के लोकार्पण के बाद मुख्यमंत्री 1:00 बजे सैफई हवाई पट्टी पहुंचेंगे। वहां से 01:45 तक लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट आएंगे।