Delhi Water Crisis: केजरीवाल सरकार के खिलाफ कांग्रेस का सड़क पर मटका फोड़ प्रदर्शन, Video

Delhi Water Crisis: भीषण गर्मी के बीच राजधानी दिल्ली में जल संकट बढ़ता जा रहा है। दिल्ली वालों को अब पानी की बर्बादी का खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। दिल्ली में कई जगहों पर लोग पानी के लीकेज की समस्या से परेशान हैं। वहीं, इस मामले पर सियासत भी जमकर हो रही है। दिल्ली में पानी की किल्लत को लेकर केजरीवाल सरकार पर अभी तक बीजेपी ही हमलावर थी, लेकिन अब लोकसभा चुनाव में दिल्ली में आम आदमी पार्टी के साथ मिलकर चुनाव लड़ने वाली कांग्रेस भी केजरीवाल सरकार को घेर रही है।

कांग्रेस का मटका फोड़ प्रदर्शन

कांग्रेस आज दिल्ली में कई जगहों पर प्रदर्शन कर रही है। जहां दिल्ली में पानी की बर्बादी और जल संकट के लिए कांग्रेस सीधे-सीधे केजरीवाल सरकार को जिम्मेदार बता रही है। कांग्रेस शनिवार को दिल्ली के 280 ब्लॉकों में सड़कों पर उतरकर मटका फोड़कर प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस के साथ-साथ बीजेपी ने भी केजरीवाल सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

सीवर में बह रहा साफ पानी

दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में पानी के लिए लोग तरस रहे हैं। यहीं पानी की बर्बादी का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि ये साफ और स्वच्छ पानी है। इसका उपयोग पीने के लिए हो सकता है। दिल्ली के कालका जी के श्रीनिवासपुरी वार्ड के सरायजुलेना मल्टीलेवल पार्किंग पास लाखों गैलन पानी भरा हुआ है। ये पानी सीवर में चला जा रहा है। इसका उपयोग दिल्ली सरकार के जल मंत्री कर नहीं पा रहे हैं।

स्थानीय लोगों को फूट रहा गुस्सा

पानी की बर्बादी पर स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट रहा है। ओखला फेज 2, फेज 3 और शीनिवासपुरी में ओखला में पीने के पानी का त्राहिमाम है। गोविंदपुरी इलाके में पीने के पानी के लिए लोग तरस रहे हैं। गीता कॉलोनी इलाके के एक स्थानीय व्यक्ति ने कहा कि मीडिया में पानी की किल्लत उजागर होने के बाद यहां रोजाना दो पानी के टैंकर आते हैं। इससे लोगों कुछ राहत मिली है।