प्रयागराज-लखनऊ हाईवे पर ट्रक से टकराकर पलटी श्रद्धालुओं की बस, तीन लोगों की मौत

प्रतापगढ़: यूपी के प्रतापगढ़ जिले में एक सड़क हादसा हो गया, जिसमें तीन यात्रियों की मौत हो गई। हादसे में 24 से अधिक यात्री घायल हुए हैं, जिनको हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, प्रयागराज लखनऊ हाईवे पर कुंडा के हथिगवां के फूलमती के पास ट्रक से टकराकर विंध्याचल जा रही श्रद्धालुओं की बस पलट गई। हादसे में तीन यात्रियों की मौत हो गई और दो दर्जन से अधिक घायल हो गए। घटना रात लगभग एक बजे की है। उन्नाव से निजी बस रात को करीब चार दर्जन श्रद्धालुओं को लेकर विंध्याचल धाम दर्शन के लिए जा रही थी। लखनऊ प्रयागराज हाईवे पर हथिगवां के फूलमती के पास रात करीब 1 बजे सामने से आए ट्रक से टकराकर पलट गई।

अचानक हुए हादसे से यात्रियों में चीख पुकार मच गई। पुलिस के साथ ही स्थानीय लोग भी मौके पर पहुंचे और बस से निकालकर सभी को कुंडा सीएचसी ले आए। यहां उन्नाव के धाता निवासी रामनारायण की 12 साल की बेटी संध्या, कृष्ण कुमार (50) और वासु (32) को मृत घोषित कर दिया गया। 10 गंभीर घायलों को प्रयागराज रेफर किया गया है। दर्जन भर से अधिक घायलों का कुंडा में ही इलाज चल रहा है।