Lok Sabha Elections: केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश आदव को बताया अंहकारी, चुनावी आंकड़े पेश कर साधा निशाना

UP News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला है। साथ ही उन्होंने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में सपा का खाता भी नहीं खुलेगा। इसके अलावा केशव प्रसाद ने अखिलेश यादव को अहंकारी तक बता दिया।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, ”सपा के अहंकारी मुखिया अखिलेश यादव के दावों में दम नहीं है। 2014 लोकसभा में दावा 60 का किया 5 सांसद जीते, 2017 में 300 पार का दावा किया और 47 पर सिमट गए। 2019 में दावा PM बनने का किया चार सांसद जीते, 2022 में 400 सीटों का दावा किया और सपा समाप्त वादी पार्टी बन गई। 2024 में सपा का खाता भी नहीं खुलेगा।” अखिलेश यादव ने यह दावा किया है कि इंडिया गठबंधन यूपी की सभी 80 सीटें जीतेगी।

केशव प्रसाद मौर्य ने बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा कि ”बीजेपी अकेले 370 से अधिक सीटें जीतेगी. मध्य प्रदेश की 29 की 29 और उत्तर प्रदेश की 80 की 80 सीटें जीत कर भाजपा फिर एक बार प्रचंड बहुमत की सरकार बनाएगी …”। वहीं, बीजेपी के उम्मीदवारों की सूची जारी होने पर अखिलेश ने कहा कि सत्तारूढ़ पार्टी ने अपनी हार पहले ही मान ली है क्योंकि उन लोगों को भी दोबारा टिकट दिया गया है जिन्हें अपने संसदीय क्षेत्र में कोई काम न करने के कारण टिकट मिलने की उम्मीद नहीं थी। जो बोरिया बिस्तर बांधकर निकलना चाहते थे उन्होंने दोबारा लड़ने के लिए कहा जा रहा है। अखिलेश ने रविवार जन विश्वास रैली को संबोधित किया है और कहा कि हमें 120 सीटों (यूपी और बिहार) से बीजेपी को हटाना है।