Read in App

Daily Insider Desk
• Sun, 30 Jan 2022 2:35 pm IST


पंचर हो गई साइकिलः केशव प्रसाद मौर्य

बरेली: उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य रविवार को बरेली पहुंचे। बरेली में प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोकदल की दोस्ती पर सीधा निशाना साधा। उन्होंने कहा कि यह दोस्ती चुनाव के बाद एक बार फिर दुश्मनी में बदल सकती है।

अखिलेश यादव पर आक्रामक अंदाज में बयानबाजी करते हुए उप मुख्यमंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी को मिल रहे जनसमर्थन को देखकर अखिलेश यादव बौखला गए हैं। वह बहुत ज्यादा घबराए हुए हैं। उनके सपने चकनाचूर होने वाले हैं। दरअसल जनता ने उनकी साइकिल पंचर कर दी है।

उन्होंने कहा कि मायावती का भी कुछ अता पता नहीं है। कांग्रेस सिर्फ फोटो खिंचवाने वाली पार्टी है। लोगों को पता है कि प्रदेश में सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही स्थायित्व की सरकार दे सकती है। इसलिए सभी लोग भारतीय जनता पार्टी का समर्थन कर रहे हैं। पार्टी 300 से अधिक सीटें जीतकर अपनी सरकार बनाएगी। प्रेस वार्ता के बाद केशव प्रसाद मौर्य ने बहेड़ी में जनसभा की।

उन्होंने सपा सरकार में दंगाइयों का राज कायम होने की बात कही। उन्होंने बहेड़ी के प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार को वोट देने की अपील की। बहेड़ी में उन्होंने डोर टू डोर जनसंपर्क भी किया।