Read in App

Daily Insider Desk
• Tue, 24 Jan 2023 6:30 pm IST

मनोरंजन

पति की प्रताड़ना से तंग आकर जहर खाना चाहती है ये खूबसूरत एक्ट्रेस, जानें पूरा माजरा

भोजपुरी अभिनेत्री खुशी सिंह से जुड़ा मामला इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इसमें वह ‘जहर’ खाने को मजबूर नजर आ रही हैं। ऐसे में अब सवाल ये उठ रहा है कि  ऐसा क्या हो गया है कि वो बेहद कम उम्र में ही दुनिया छोड़ देना चाहती हैं? दरअसल, ख़ुशी सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पति से काफी खफा और दुखी नजर आ रही हैं। अब आप सोच रहे हैं आखिर ऐसा क्या हो गया।  मामला कुछ ऐसा है कि भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपर सिंगर नेहा राज का एक नया वीडियो सॉन्ग रिलीज  हुआ है जिसमें अभिनेत्री खुशी सिंह ने शानदार परफॉर्मेंस दी है।

वीडियो सांग में एक्ट्रेस ख़ुशी अपने को-एक्टर के साथ नजर आ रही हैं, जिसने उनके पति का किरदार निभाया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उनका पति उनके साथ रोमांस नहीं करता है और न ही उन्हें अपना समय देता है, जिससे वह काफी दुखी हो जाती हैं और खुद को प्रताड़ित महसूस करती हैं। ऐसे में वो इसी दर्द को बयां करती हैं कि कहीं वो दूसरी लड़की के चक्कर में तो नहीं पड़ गए।
पति के नजरंदाज करने से गुस्साई एक्ट्रेस अपने ऑनस्क्रीन पति से जहर मांगती है। वीडियो में दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है। एक्ट्रेस ऑरेंज कलर के लहंगे में बेहद ही प्यारी लग रही हैं। इस गाने के बोल ‘जहरिया दे दा राजा जी’ है।  भोजपुरी गाना ‘जहरिया दे दा राजा जी' को नेहा राज ने गाया है और इसे यूट्यूब पर वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल की तरफ से जारी किया गया है।