Read in App

Daily Insider Desk
• Tue, 24 Jan 2023 7:22 pm IST


नपाप फतेहपुर में हुआ स्वच्छ विरासत कार्यक्रम

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस के अवसर पर नगर पालिका परिषद फतेहपुर ने कान्हा गौशाला में स्वच्छ विरासत कार्यक्रम का आयोजन किया। यहां पर अधिशासी अधिकारी समीर कुमार ने भाग लिया और उन्होंने जानकारी साझा की। इस दौरान गौशाला संचालक पुष्कर और सफाई एवं खाद्य निरीक्षक राकेश कुमार गौड़, स्वच्छ भारत मिशन जिला कोऑर्डिनेटर निशांत सिंह, मोहम्मद हबीब मौजूद रहे।

उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस के अवसर पर नपाप फतेहपुर ने गौशाला में कार्यक्रम किया। यहां पर अधिशाषी अधिकारी समीर कुमार ने गौसेवा कर उसका महत्व बताया। यहां पर हुए आयोज में उन्होंने बताया कि सरकार स्तर पर कई कल्याणकारी योजनाएं चल रही हैं, जिसका लाभ गौपालक ले सकते हैं। इसके साथ ही परिषद की ओर से साफ-सफाई को लेकर लगातार मॉनिटरिंग की जा रही है। स्वच्छता पर कोई समझौता नहीं होगा। उन्होंने कर्मचारियों से बेहतर काम करने की अपील की।

खाद्य निरीक्षक ने भी किया संबोधित  

कार्यक्रम के बारे में उन्होंने बताया कि ऐसी आयोजनों से लोगों को साफ-सफाई और गौसेवा के बारे में जानकारी मिलती है। वहीं, कार्यक्रम के दौरान खाद्य निरीक्षक राकेश कुमार गौड़ ने भी संबोधित किया। उन्होंने बताया कि शासन की मंशा के अनुसार स्वछता के साथ ही स्वच्छता पर विशेष पखवाड़े और अभियान भी चलाए जाते हैं। इसका असर भी देखने को मिलता है और लोग भी इसमें भरपूर साथ देते हैं। परिषद के हबीब ने कार्यक्रम को लेकर धन्यवाद दिया।