Read in App

Daily Insider Desk
• Thu, 14 Jul 2022 3:30 pm IST

मनोरंजन

राम गोपाल वर्मा ने किया खुलासा, इस मर्द को करना चाहते हैं किस...

फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा फिलहाल लाडकी: एंटर द गर्ल ड्रैगन नाम की अपने सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट में से एक की रिलीज के लिए तैयार हैं। फिल्म की रिलीज से पहले बॉलीवुड निर्देशक ने हाल ही में एक बातचीत में अगले वेंचर के पीछे अपने मेन इंस्पिरेशन के बारे में खुलकर बात की। इसके अलावा राम गोपाल वर्मा ने अपने मैन क्रश के बारे में भी बात की।

फिल्म निर्माता ने आइकन मिक्स्ड-मार्शल आर्ट प्रोडिजी ब्रूस ली के बड़े फैन होने का खुलासा किया। वर्मा ने कहा कि वो गे नहीं हैं लेकिन अगर इस दुनिया में एक आदमी है, जिसे वो किस करने से गुरेज नहीं करेंगें तो वह ब्रूस ली हैं। ली के प्रोफेशनल एक्टिंग करियर की प्रशंसा करते हुए निर्देशक ने कहा कि महान अभिनेता का व्यक्तित्व महान है।

राम गोपाल वर्मा ने कहा, "ब्रूस ली में कुछ अलग है, जो सिर्फ उनकी स्पीड नहीं हो सकती है या सिर्फ उनकी पॉवर नहीं हो सकती है। मैं नहीं मानता कि पंचिंग पावर में 10-15 फीसदी से ज्यादा का अंतर है। यह उनकी पर्सनैलिटी है, ये उनकी स्क्रीन प्रेजेंस है, ये उनकी आंखें हैं। वह अपने रहने की शक्ति को समझते हैं। वह दर्शकों को अपने पंच पर रिएक्शन देने का समय देंगे। वह उन्हें इसका आनंद देते हैं।

इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी आने वाली डायरेक्शन महान अभिनेता की 1973 की फिल्म एंटर द ड्रैगन से प्रेरित है। उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म का शीर्षक भी रेट्रो फिल्म से काफी हद तक प्रेरित है। बता दें कि एक्ट्रेस पूजा भालेकर लाडकी: एंटर द गर्ल ड्रैगन में मुख्य भूमिका निभा रही हैं। ट्रिब्यून के साथ एक पिछले साक्षात्कार के दौरान भालेकर ने शेयर किया कि उन्होंने केवल सात साल की उम्र में ताइक्वांडो सीखी थी और आने वाली फिल्म के लिए उन्हें लगभग तीन साल तक जीत कुन डो में कठोर प्रशिक्षण से गुजरना पड़ा। लड़की: एंटर द गर्ल ड्रैगन 15 जुलाई 2022 को रिलीज होगी।