Read in App

Daily Insider Desk
• Fri, 15 Jul 2022 5:39 pm IST

मनोरंजन

जाह्नवी कपूर बोलीं श्रीदेवी के साथ जीवन एक सपने जैसा था, कहा- केवल अर्जुन भैया और अंशुला दीदी...

फिल्म निर्माता करण जौहर के शो कॉफी विद करण के दूसरे एपिसोड में बॉलीवुड की BFF जोड़ी, सारा अली खान और जान्हवी कपूर दिखाई दीं। बातचीत के दौरान जान्हवी कपूर को अपनी मां, दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी के साथ बिताए समय के बारे में बात करते हुए सुना गया। जान्हवी ने कहा, “लगभग ऐसा लगता है कि जब मैं मां के आसपास थी तो वो एक कल्पना थी।

जान्हवी कपूर, जिन्होंने 2018 में अपनी मां श्रीदेवी को खो दिया था, ने खुलासा किया कि उन्हें अपनी मां के खोने का एहसास होना बाकी है। अभिनेत्री ने अपने सौतेले भाई अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर के साथ अपने बंधन के बारे में भी बात की। जाह्नवी ने कहा, 'मुझे लगता है कि अंशुला दीदी और अर्जुन भैया के बिना यह मुश्किल होता। मुझे लगता है कि मुझे जो नुकसान हुआ है उसकी भरपाई कुछ भी नहीं कर सकता। लेकिन यह एक नया डायनेमिक है। मुझे लगता है कि मैं एक अलग व्यक्ति हूं।"

अपनी मां श्रीदेवी के साथ बिताए समय के बारे में बात करते हुए जान्हवी ने कहा, “ऐसा लगभग महसूस होता है कि जब मैं मां के आसपास थी तो वो एक कल्पना (फैंटसी) थी। उस समय मेरा जो जीवन था वह एक फैंटसी था। मेरा मतलब है, निश्चित रूप से हर परिवार की तरह हमारे भी अपने इशू थे लेकिन यह सुखद था और यह लगभग एक सपने जैसा लगता है।

बाद में फिल्म निर्माता ने जान्हवी से पूछा कि क्या उन्हें ऐसा लगता है कि उनके सपने चकनाचूर हो गए हैं, इस पर जान्हवी ने कहा, “मैं अब जिस वास्तविकता को जी रही हूं, वो बहुत एंकर्ड है। यह केवल अर्जुन भैया और अंशुला दीदी की वजह से है कि मैं सेफ महसूस करती हूं। मैं यह सोचना चाहती हूं कि उन्होंने जो कुछ भी मुझमें डाला है, मैंने उसे बरकरार रखा है और प्रिजर्व किया है लेकिन उस व्यक्ति को याद करने से दुख होता है, जो मैं थी। उन्होंने आगे कहा, "मुझे नहीं लगता कि मैं इससे बाहर आ पाई हूं, ईमानदार से मुझे बाहर आना चाहिए लेकिन मैं फिलहाल खुश हूं।

श्रीदेवी ने 24 फरवरी, 2018 को दुबई में अंतिम सांस ली, जहां वह एक पारिवारिक समारोह में शामिल होने गई थीं। श्रीदेवी ने 1996 में निर्माता बोनी कपूर से शादी की और दोनों की दो बेटियां जान्हवी और खुशी हैं।

यह भी पढ़ें ...
फिल्म ‘गॉडफादर’ से नयनतारा का First लुक आया सामने, देख फैंस हुए क्रेजी
Daily Insider Desk • Thu, 8 Sep 2022 7:30 pm IST
पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट काशी विश्वनाथ कॉरिडोर में दिखने लगी भव्यता,देखिये तस्वीरें
Daily Insider Desk • Mon, 27 Sep 2021 5:24 pm IST
एक लाख से ज्यादा छात्र-छात्राओं की प्रयोगात्मक परीक्षा छूटी, अब घोषित होगी नई तारीख
Daily Insider Desk • Sun, 8 May 2022 7:42 pm IST
बुलडोजर लेकर पहुंची बीडीए की टीम पर बिचपुरी में पथराव, कई थानों की फोर्स पहुंची
Daily Insider Desk • Thu, 8 Sep 2022 6:34 pm IST
आंखों का चेकअप कराने अस्पताल पहुंचा माफिया डॉन बबलू श्रीवास्तव
Daily Insider Desk • Wed, 1 Jun 2022 12:54 pm IST
लूट करने आए बदमाशों ने ज्वैलर्स को मारी गोली, एक गिरफ्तार
Daily Insider Desk • Fri, 21 Jan 2022 11:17 am IST