Read in App

Daily Insider Desk
• Thu, 14 Jul 2022 1:30 pm IST

मनोरंजन

शेफाली शर्मा और काम्या पंजाबी आने वाले शो “संजोग” में निभाएंगी दो अलग-अलग मांओं की भूमिका

काम्या पंजाबी और बानी-इश्क दा कलमा फेम एक्ट्रेस शेफाली शर्मा अब एक नए प्रोजेक्ट में साथ नजर आएंगी। अभिनेत्री को संजोग नाम के एक नए शो में लिया गया है। जोधपुर पर आधारित आने वाला टीवी शो दो मांओं, अमृता और गौरी की कहानी है, जो यह पता लगाने में असमर्थ हैं कि उनकी बेटियां खुद से इतनी अलग क्यों हैं। कहानी मूल रूप से दो अलग-अलग माओं के इर्द-गिर्द घूमेगी जो दर्शकों से अच्छी तरह जुड़ेगी।

शेफाली शर्मा एक नरम दिल वाली मां अमृता की भूमिका निभाती नजर आएंगी। वह एक ज्वैलरी डिजाइनर भी हैं। अमृता ने नोटिस किया कि उसकी बेटी स्वार्थी और मतलबी है और उसके रवैये के पीछे का कारण जानने की कोशिश करती है। अपने कैरेक्टर अमृता के बारे में बात करते हुए शेफाली ने बताया, "मैं अमृता की इस भूमिका को निभाने के लिए बहुत उत्साहित हूं, उसमें सफ्सटिकेशन और काइंडनेस की ये अनोखी विशेषताएं हैं। वह एक गृहिणी हैं, लेकिन साथ ही उन्होंने अपने पति के साथ अपने ज्वैलकी बिजनेस का भी निर्माण किया है। मुझे पूरा यकीन है कि दर्शक अमृता को पसंद करेंगे। मेरे लिए इस भूमिका की सबसे अच्छी बात यह है कि पहली बार मां की भूमिका निभाने का मौका मिल रहा है, और मैं इसे लेकर बहुत उत्साहित और नर्वस हूं।"

वहीं काम्या पंजाबी ने गौरी की भूमिका निभाई है, जो एक मटीरियलिस्टिक महिला है, जो एक शानदार जीवन जीने का सपना देखती है। वह स्वतंत्र, महत्वाकांक्षी है और अपनी बेटी और उसकी जरूरतों के बारे में ज्यादा परवाह नहीं करती है। काम्या ने स्क्रीन पर अपने व्यक्तित्व के बारे में विस्तार से बताया और कहा, "एक एक्ट्रेस के रूप में मुझे लगता है कि कुछ कैरेक्टर सिर्फ आपके लिए हैं, और यह मुझे वही एहसास दे रहा है। शो में मेरा लुक पहले की तुलना में बहुत अलग है।"