Read in App

Daily Insider Desk
• Tue, 24 Jan 2023 8:30 pm IST

मनोरंजन

सवा साल में तैयार हुआ था अथिया शेट्टी का वेडिंग लहंगा, कारीगरों को दिन रात करना पड़ा था काम

सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल सोमवार को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक हो गए। अब अथिया और राहुल की फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।


कपल ने अपने-अपने अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए एक-दूसरे के प्रति अपनी फीलिंग्स और प्यार को बयां किया। इन सबके बीच, अथिया का लहंगा भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है।


एक्ट्रेस ने अपनी शादी के लिए खास लहंगा डिजाइन कराया था। इस हल्के गुलाबी रंग के लहंगे में वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। अथिया के इस लहंगे को फैशन डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया था।



उनके लहंगे पर पेस्टल रंग की चिकनकारी का बेहद बारीकी से काम हुआ है जिसे मशीन से नहीं, बल्कि कारीगरों ने हाथ से किया है। इसमें रेशम की जरदोजी और नेट का काम हुआ है।


अथिया शेट्टी का घूंघूट, दुपट्टा और सी ट्रेल को ऑर्गेंजा सिल्क से बनाया गया है। अथिया शेट्टी के लहंगे को बनाने में कई कारीगरों ने दिन रात मेहनत की है जिसमें 10 हजार घंटे लगे हैं। इस लहंगे को बनाने में एक से सवा साल लगा है। बताया जा रहा है कि  साल 2021 के आखिरी में एक्ट्रेस ने अपने लहंगे का ऑर्डर दे दिया था।