Read in App

Daily Insider Desk
• Sat, 16 Jul 2022 10:40 am IST

मनोरंजन

हैप्पी बर्थडे कैटरीना कैफ: एक्ट्रेस की लेटेस्ट और आने वाली फिल्मों पर डालें एक नजर...

कैटरीना कैफ थ्रिलर फिल्म बूम से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद से लाखों दिलों पर राज कर रही हैं। कैटरीना ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है और अब उन्हें सबसे अधिक पेमेंट पाने वाले एक्टर्स में से एक माना जाता है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन स्टारर 2005 की फिल्म सरकार में एक अपने बेहतरीन प्रदर्शन के बाद वो लाइमलाइट में आ गई हैं।

लगभग हर जॉनर में काम करते हुए कैटरीना को नमस्ते लंदन, वेलकम, राजनीति, दे दना दन, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, एक था टाइगर, और जब तक है जान जैसी फिल्मों में उनके प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के अलावा कैट ने अपने ब्यूटी ब्रांड के प्रोडक्ट्स को लॉन्च करने के बाद एक बिजनेस वुमन के रूप में भी काम किया।

आज एक्ट्रेस का 39वां जन्मदिन हैं आइए उनकी लेटेस्ट और आने वाले प्रोजेक्ट्स पर डालें एक नजर:

सूर्यवंशी

कैटरीना को आखिरी बार रोहित शेट्टी की 2021 की एक्शन ब्लॉकबस्टर सोर्यवंशी में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अक्षय कुमार की पत्नी रिया सोर्यवंशी का किरदार निभाया था। फिल्म एक फुल मसाला फिल्म है, जिसमें रणवीर सिंह, अजय देवगन, जैकी श्रॉफ, जावेद जाफरी, गुलशन ग्रोवर और अभिमन्यु सिंह जैसे स्टार-स्टडेड कलाकार हैं।

फोन भूत

गुरमीत सिंह के निर्देशन में कटरीना का हॉरर कॉमेडी जौनर में ये पहला ट्राई है, जिसमें वो सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। एक्सेल एंटरटेनमेंट की ओर से समर्थित यह फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

टाइगर 3

टाइगर 3 साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है, जो 2012 की फिल्म एक था टाइगर का तीसरा पार्ट है। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कैटरीना, सलमान खान के साथ हैं, जिसमें कुछ पावर-पैक एक्शन स्टंट हैं। यह फिल्म अगले साल 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसमें इमरान हाशमी भी हैं।

जी ले जरा

लगभग एक दशक के बाद फरहान अख्तर फिल्म जी ले जरा के साथ निर्देशक की कुर्सी पर लौट रहे हैं। इस फिल्म में कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा जोनास और आलिया भट्ट के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती नजर आएंगी।

मेरी क्रिसमस

श्रीराम राघवन की मेरी क्रिसमस कैटरीना और साउथ के स्टार विजय सेतुपति को एक साथ लेकर आएगी। उनके अलावा फिल्म में संजय कपूर और विनय पाठक भी हैं। फिल्म इसी साल 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।