Read in App

Daily Insider Desk
• Thu, 14 Jul 2022 9:30 pm IST

मनोरंजन

ये भारतीय सितारे करने वाले हैं अपना हॉलीवुड डेब्यू, जानिए डीटेल्स

इंडियन एक्टर्स के न केवल देश में बल्कि दुनिया भर में बड़े पैमाने पर फैंस हैं। जहां ये हस्तियां पहले से ही अपनी एक्टिंग के दम पर इंडियन ऑडिएंस दिलों पर राज कर रही हैं, वहीं अब उनके लिए ग्लोबल लेवल पर अपना टैलेंट दिखाने का समय आ गया है। आलिया भट्ट से लेकर धनुष, जैकलीन फर्नांडीज और सामंथा रूथ प्रभु तक, कई भारतीय कलाकार अब पूरी दुनिया पर जादू चलाने के लिए तैयार हैं।

नजर डालिए उन इंडियन एक्टर्स की लिस्ट दी गई है, जो हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे:

आलिया भट्ट

जल्द ही मां बनने वाली आलिया भट्ट 'हार्ट ऑफ स्टोन' से हॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और इसमें जेमी डोर्नन, सोफी ओकोनेडो और मैथियास श्वेघोफर भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। हाल ही में फिल्म के सेट से आलिया की एक तस्वीर भी लीक हुई थी, जिसमें वो अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। फिल्म इस साल सितंबर में रिलीज होने की संभावना है लेकिन अभी तक इसकी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

धनुष

धनुष के हॉलीवुड डेब्यू 'द ग्रे मैन' का पहला पोस्टर ट्रेलर के साथ पहले ही जारी किया जा चुका है और इसने उनके फैंस को एक्साइटेड कर दिया है। रुसो ब्रदर्स की ओर से निर्देशित फिल्म से धनुष अपने हॉलीवुड डेब्यू में रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस और एना डी अरमास के साथ स्क्रीन साझा करेंगे। फिल्म इसी महीने की 22 तारीख को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

जैकलीन फर्नांडीज

अभिनेत्री ने हाल ही में एक पोस्टर रिलीज किया और एंथोलॉजी 'टेल इट लाइक ए वुमन' के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत की घोषणा की। फिल्म का निर्देशन दुनिया के विभिन्न हिस्सों की आठ महिला निर्देशक करेंगी। हालांकि, एंथोलॉजी में जैकलीन की कहानी का निर्देशन लीना यादव करेंगी। इसमें जेनिफर हडसन, ताराजी पी हेंसन और कारा डेलेविंगने भी शामिल होंगे। फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है और इसकी शूटिंग इटली, भारत, जापान और संयुक्त राज्य अमेरिका में की गई है।

समंथा रुथ प्रभु

द फैमिली मैन में नजर आने के बाद से अभिनेत्री दिलों पर राज कर रही है और फिर अपने ऊ अंतावा नृत्य से सभी को चौंका दिया। अब सामंथा 'अरेंजमेंट ऑफ लव' से हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। बाफ्टा विजेता फिलिप जॉन की ओर से निर्देशित, सामंथा फिल्म में एक बाइसेक्शुअल जासूस की मुख्य भूमिका निभाएंगी।

शोभिता धुलिपला

शोभिता एक्शन-थ्रिलर 'मंकी मैन' में दिखाई देंगी जो अभिनेता देव पटेल के निर्देशन में पहली फिल्म है। फिल्म में, अभिनेत्री दक्षिण अफ्रीकी अभिनेता शार्ल्टो कोपले और हिंदी अभिनेता सिकंदर खेर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

इस बीच, फरहान अख्तर ने भी हाल ही में मिस मार्वल के साथ हॉलीवुड में डेब्यू किया।

यह भी पढ़ें ...
कानपुर में आज चुनावी सभा को संबोधित करेंगे राजनाथ सिंह
Daily Insider Desk • Wed, 16 Feb 2022 11:33 am IST
लघु उद्योगों के माध्यम से गांवों में रोजगार के अवसर सृजित करें - वीरेन्द्र सिंह
Daily Insider Desk • Sun, 19 Sep 2021 6:53 pm IST
प्रयागराज और कौशांबी के 33 बूथाें पर एमएलसी चुनाव के लिए मतदान कल, पोलिंग पार्टियां रवाना
Daily Insider Desk • Fri, 8 Apr 2022 7:57 pm IST
समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति को लाभ पहुंचाना भाजपा का लक्ष्य - केशव मौर्य
Daily Insider Desk • Wed, 15 Sep 2021 8:39 pm IST
मध्य प्रदेश : ग्वालियर-चंबल को मिलेगी एक और सौगात, बनेगा 160 किलोमीटर लंबा नया सिक्सलेन एक्सप्रेस-वे...
Daily Insider Desk • Mon, 22 Aug 2022 9:00 am IST
ट्रेन की चपेट में आकर इनकम टैक्स इंस्पेक्टर की मौत...
Daily Insider Desk • Fri, 15 Apr 2022 1:27 pm IST