Read in App

Daily Insider Desk
• Thu, 14 Jul 2022 7:34 pm IST


लखनऊ मंडल के पदाधिकारियों की बैठक आयोजित ,पेश हुये राजनैतिक प्रस्ताव

भारतीय जनता पार्टी लखनऊ महानगर द्वारा महानगर पदाधिकारियों मंडल प्रभारियों और मंडल अध्यक्षों की आवश्यक बैठक रघुवर पैलेस फरीदपुर इंदिरा नगर में बैठक आहूत की गई। जिसमें प्रदेश महामंत्री लखनऊ प्रभारी गोविंद नारायण शुक्ला और लखनऊ महानगर अध्यक्ष विधान परिषद सदस्य मुकेश शर्मा मुख्य रूप से उपस्थित रहें ।

राजनैतिक प्रस्ताव प्रस्तुत


भारतीय जनता पार्टी की 2 से 3 जुलाई को हैदराबाद में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक के दौरान समर्थित विभिन्न प्रस्तावों पर चर्चा हुई । प्रदेश महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ला ने राजनैतिक प्रस्ताव प्रस्तुत करते हुए कहा कि भारत की  पिछले 8 वर्षों की यात्रा हर स्तर पर अद्भुत उपलब्धियों व्यापक परिवर्तन और अविस्मरणीय कार्यों से भरी हुई है। प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी  के सुदृढ़ एवं दूरदर्शी नेतृत्व में आज भारत जबरदस्त आत्मविश्वास से भरकर वैश्विक स्तर पर अग्रणी राष्ट्र के रूप में उभरा है। कोविड-19 महामारी के दौरान विपक्ष जहां वैक्सीन को लेकर भ्रामक प्रचार कर रहे थे । वहीं भाजपा सरकार ने जीवन और जीविका दोनों के लिए सुचारू रूप से कार्य किया।

प्रधानमंत्री के द्वारा एतिहासिक सुधार हुये

महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने कहा कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी मे समर्थित विभिन्न प्रस्तावों व उस दौरान आयोजित विभिन्न अभियानों, विशाल जनसभा, राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा बूथ स्तर पर प्रवास कार्यक्रम ने कार्यकर्ताओं को बड़ा संदेश दिया है।  प्रधानमंत्री मोदी  ने पिछले 8 वर्षों में भारत में लंबे समय से आ रही विभिन्न समस्याओं को निर्णायक रूप से हल किया ,साथ ही अनेक ऐतिहासिक सुधार भी किए। मोदी  के नेतृत्व में राष्ट्रीय स्तर पर व योगी  के मार्गदर्शन में प्रदेश में नई कार्य संस्कृति का शुभारंभ हुआ है। जिसके कारण भ्रष्टाचार मुक्त पारदर्शी और जवाबदेह सुशासन आज जन-जन को प्राप्त हो रहा है। पिछले सरकारों की कार्यशैली के विपरीत सभी परियोजनाएं निर्धारित समय से पूर्व और गुणवत्ता के साथ पूरी की जा रही हैं।