Read in App

Daily Insider Desk
• Wed, 25 Jan 2023 8:30 am IST

मनोरंजन

10वीं फेल से शादी करके फंसी आम्रपाली दुबे ने खड़ा कर दिया बखेड़ा, यहां जानें पूरी सच्चाई

भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस और यूट्यूब क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह 10वीं फेल से शादी करती हैं और फिर बखेड़ा ही खड़ा कर देती हैं। एक तरफ वह मांग में सिंदूर की लाज भी रखती हैं और दूसरी तरफ पति से भी कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती हैं।  वीडियो में  एक्ट्रेस ग्रैजुएट टॉपर होती हैं तो उनकी मजबूरी ऐसी क्या थी कि उन्होंने 10वीं फेल से शादी की। आइये जानते हैं...
बता दें कि युवा दिलों की धड़कनों पर राज करने वाले अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की फिल्म ‘शादी मुबारक’ जल्द ही सिनेमाघरों मेंदस्तक देने वाली है।  इससे पहले इस मूवी का ट्रेलर यूट्यूब पर जारी कर दिया गया।

ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि फिल्म में कल्लू 10वीं फेल शख्स का किरदार निभा रहे हैं जबकि आम्रपाली दुबे एक ग्रैजुएट जिला टॉपर की भूमिका में हैं। ऐसे में कल्लू के परिवार वाले शादी के लिए लड़की  की तलाश कर रहे होते हैं  लेकिन कम पढ़े लिखे होने की वजह से हर जगह से उन्हें रिजेक्शन मिलता है। इसी बीच उनकी मुलाकात आम्रपाली दुबे से होती है। इसके बाद उनकी शादी की बात चलती और शादी हो भी जाती है। शादी के बाद जब एक्ट्रेस को पता चलता है कि कल्लू 10वीं फेल हैं, तो वह बखेड़ा खड़ा कर देती हैं और वह रिश्ता तोड़ देती हैं लेकिन सिंदूर की लाज भी रखती हैं। कुल मिलाकर फिल्म के इस ट्रेलर में पढ़ाई लिखाई का महत्व और रिश्ते की अहमियत को दिखाया गया है।