Read in App

Daily Insider Desk
• Wed, 13 Jul 2022 10:43 pm IST


कांवड़ियों के रास्ते में शराब व मीट की दुकानों को बंद रखा जाए: डीएम

बरेली: जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी ने कहा कि कांवड़ यात्रा वाली सड़कों को तत्काल सही कराया जाए, जिससे कि कांवड़ियों को कांवड़ यात्रा लाने व ले जाने में कोई समस्या उत्पन्न न हो। उन्होंने विद्युत विभाग को निर्देश दिये कि जिन मन्दिरों के परिसर में अभी तक स्ट्रीट लाइटें नहीं लग पाई हैं, वहां पर शीघ्र स्ट्रीट लाइटें लगवाई जाएं। जिलाधिकारी ने निर्देश दिए कि कांवड़ियों के रास्ते में पड़ने वाली शराब व मीट की दुकानों को बंद रखा जाए।
जिलाधिकारी आज अपने कलेक्ट्रेट कार्यालय में कांवड़ यात्रा के सम्बन्ध में बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। बैठक में अपर जिलाधिकारी नगर डॉ. आरडी पाण्डेय, अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) संतोष बहादुर, अपर नगर आयुक्त सुनील कुमार, बीडीए सचिव योगेन्द्र कुमार सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित थे। जिलाधिकारी शिवाकान्त द्विवेदी ने कहा कि बरखण्डी नाथ मन्दिर में बिजली के तार नीचे लटक रहे है। इससे कांवड़ियों के आवागमन में समस्या उत्पन्न हो सकती है। जिलाधिकारी ने विद्युत विभाग को निर्देश दिए कि नीचे लटक रहे तारों को शीघ्र सही कराया जाए। उन्होंने अपर नगर आयुक्त को निर्देश दिये कि जिन नालों तथा नालियों की साफ सफाई का कार्य अभी तक पूर्ण नहीं हुआ है। उसे जल्द से जल्द पूर्ण कराया जाये। उन्होंने अपर नगर आयुक्त को निर्देश दिये कि जिन मन्दिरों में अभी तक सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हैं वहां तत्काल सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं। इसकी भी जांच की जाए कि कैमरे सुचारु रुप से कार्य कर रहे हैं या नहीं। निर्देश दिये कि जिन रास्तों से कांवड़ यात्रा निकालती है, उन रास्तों पर मोबाइल शौचालय की व्यवस्था की जाये। उन्होंनेअपर जिलाधिकारी नगर को निर्देश दिये कि कांवड़ियों के शिविर को चिन्हित स्थानों पर ही लगवाया जाए।
यह भी पढ़ें ...
आगरा में जानलेवा साबित हो रहा बुखार, 24 घंटे में दो बच्चों समेत तीन की मौत
Daily Insider Desk • Tue, 28 Sep 2021 4:40 pm IST
UP Election 2022 : पूर्वांचल में गृहमंत्री अमित शाह ने भाजपा की ओर से संभाला मोर्चा, कहा - चार चरणों के चुनाव में सपा और बसपा का सूपड़ा साफ
Daily Insider Desk • Sun, 27 Feb 2022 6:52 pm IST
बिजली की दरों को कम करने के लिए उपभोक्ता परिषद ने दायर की याचिका
Daily Insider Desk • Mon, 1 Aug 2022 6:33 pm IST
UP के 16 जिलों में बारिश की संभावना, येलो अलर्ट जारी
Daily Insider Desk • Sun, 22 May 2022 2:29 pm IST
पूर्व विधायक की हत्या करवाने की साजिश रचने वाले बीजेपी नेता समेत छह गिरफ्तार, 25 लाख की दी गई थी सुपारी
Daily Insider Desk • Thu, 1 Sep 2022 12:04 pm IST
तीन तलाक और दहेज एक्ट के मामले में फरार चल रहे आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Daily Insider Desk • Thu, 4 Aug 2022 1:59 pm IST