Read in App

Daily Insider Desk
• Fri, 15 Jul 2022 5:26 pm IST

ब्रेकिंग

दवा कारोबारियों ने SSP को सौंपा ज्ञापन, आरोपियों पर सख्त कार्रवाई की मांग


अंकित भाटिया के हमलावरों पर सख्त्त कार्रवाई की मांग

बरेली: थाना प्रेम नगर क्षेत्र में गुरुवार को एक चिकन बिरयानी दुकान को लेकर हुए बवाल में घायल भाजपा नेता व दवा व्यापारी अंकित भाटिया गंभीर रूप से घायल हो गए थे। इसको लेकर दवा कारोबारियों में आक्रोश है। इसी के चलते शुक्रवार को बरेली रिटेल कैमिस्ट वेलफेयर सोसाइटी (यूपी) के पदाधिकारियों ने एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को एक ज्ञापन सौंपा।
 
ज्ञापन के माध्यम से ये कहा गया कि राम जानकी मंदिर के पास अंकित भाटिया की हर मिलाप मेडिकल स्टोर नाम से एक दुकान है। वह गुरुवार को अपनी दुकान में बैठे थे कि तभी वहां पर करीब 15-20 दंगाइयों ने प्रतिबंधित हथियारों से उनपर जानलेवा हमला कर दिया। उसमें अंकित भाटिया को गंभीर चोटें आई हैं। अंकित भाटिया गंगाशील अस्पताल में भर्ती हैं।

बरेली रिटेल कैमिस्ट वेलफेयर सोसाइटी (यूपी) के पदाधिकारियों ने एसएसपी को ज्ञापन सौंपकर यह मांग की है कि जल्द से जल्द इस घटना में संलिप्त लोगों के खिलाफ सख्त्त से सख्त कार्यवाही हो। वहीं, एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि इस क्षेत्र में मांस बेचने वाली दुकानों को लेकर कुछ लोगों को आपत्ति थी। सावन से पहले मीट की दुकानों को हटाने को लेकर विवाद हुआ। अतिक्रमण हटाने के लिए नगर निगम की टीम पहुंची तो हंगामा हुआ। गुस्साए लोगों ने निगम की टीम पर हमला कर दिया। हमले में भाजपा नेता अंकित शुक्ला भी घायल हो गए हैं। पुलिस पूरे मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है।