Read in App

Daily Insider Desk
• Thu, 14 Jul 2022 6:06 pm IST

ब्रेकिंग

बीजेपी जिला कार्यालय पर आयोजित हुई पदाधिकारियों की बैठक, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

हरदोई: गंगा नगर कॉलोनी स्थित भारतीय जनता पार्टी जिला कार्यालय पर जिला बैठक संपन्न हुई। बैठक में तेलंगाना में आयोजित राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पारित आर्थिक एवं राजनैतिक प्रस्ताव पढ़कर सुनाए गए पदाधिकारियों ने ध्वनिमत से प्रस्तावों का स्वागत किया। मुख्य अतिथि प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी प्रकाश पाल ने अपने संबोधन में कहा मोदी सरकार पूर्व की कांग्रेस सरकार की भांति तुष्टीकरण के आधार पर योजनाएं नहीं लागू करती है बल्कि सभी वर्गों का तृप्तिकरण हो इस आधार पर योजनाएं क्रियान्वित कर रही है।

मुख्य अतिथि ने बताया 200 करोड़ करोना वैक्सीन लगाकर केंद्र की भाजपा सरकार ने करोना को बहुत हद तक काबू करने का काम किया है आत्मनिर्भर भारत के नारे को साकार करते हुए चीन से आयात में भारी कटौती हुई है जिस कारण भारत का निर्माण सेक्टर मजबूत होने के साथ ही विदेशी मुद्रा भंडार बढ़ा है।

रूस यूक्रेन युद्ध के दौरान मात्र एक देश के नागरिकों को निकालने के लिए दोनों देशों ने युद्ध विराम किया वह एकमात्र देश भारत है यह आज के मोदी के भारत की बढ़ती हुई ताकत का उदाहरण है।

आगामी कार्य योजनाओं के बारे में बताते हुए जिला प्रभारी ने कहा पार्टी के पन्ना प्रमुख व्यवस्था का  पुनर्निर्माण किया जाएगा प्रत्येक बूथ पर व्हाट्सएप ग्रुप बनाना मास के अंतिम रविवार को प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को बूथ पर ही उपस्थित रहकर सुना जाएगा  बूथ सशक्तिकरण अभियान की समीक्षा करना प्रकाश पाल ने बताया मोदी 20 के तहत प्रबुद्ध वर्ग के दो सम्मेलन आयोजित होने हैं। आगामी स्वतंत्रता दिवस 15 अगस्त आजादी के अमृत महोत्सव के संपन्न होने पर हर घर तिरंगा अभियान के रूप में संपन्न कराना।

बैठक की अध्यक्षता कर रहे जिला अध्यक्ष सौरभ मिश्र नीरज ने कहा सभी पदाधिकारी जिले के किसी भी कार्यक्रम में प्रवास के समय उस बूथ के लाभार्थियों से आवश्यक रूप से संपर्क अवश्य करें। बैठक का संयोजन एवं संचालन जिला उपाध्यक्ष राजेश अग्निहोत्री ने किया।

बैठक में प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष कर्मवीर सिंह चौहान संदीप सिंह एसपी मौर्य प्रीतेश दीक्षित संजय सिंह श्रवण कनौजिया विनोद राठौर जिला महामंत्री अनुराग मिश्र इंजीनियर ओम वर्मा सत्येंद्र राजपूत जिला मंत्री बागीश सिंह अजय शुक्ला नीतू चंद्रा जय देवी राजपूत संदीप अवस्थी जिला मीडिया प्रभारी गांगेश पाठक कार्यालय मंत्री अतुल सिंह आईटी प्रमुख सौरभ सिंह गौर सोशल मीडिया प्रमुख प्रद्युम्न मिश्र विशुन दयाल शुक्ला आजाद भदोरिया पूजा मिश्र संतोष अस्थाना सुभाष पांडे असद हुसैन नंदलाल शास्त्री सहित सभी मंडल अध्यक्ष एवं मंडल प्रभारी मौजूद रहे।

आर एल पांडेय की रिपोर्ट
यह भी पढ़ें ...
महापौर संयुक्ता भाटिया और मीरा वर्धन की हुई मुलाकात, ये है मामला
Daily Insider Desk • Fri, 7 Jan 2022 8:33 pm IST
आधुनिक भारत में नारी शिक्षा की प्रेरणास्रोत रहीं सावित्री बाई फुले: डॉ. रामविलास भारती
Daily Insider Desk • Tue, 4 Jan 2022 1:42 pm IST
गोमतीनगर विस्तार में अवैध प्लाटिंग पर एलडीए ने चलाया बुलडोजर
Daily Insider Desk • Tue, 5 Apr 2022 7:59 pm IST
तेज रफ्तार इनोवा कार दुकान में घुसी, दुकानदार समेत तीन घायल
Daily Insider Desk • Tue, 23 Aug 2022 11:38 am IST
राउंड टेबल संस्था ने रोटरी क्लब में बांटे दिव्यांगों को उपकरण
Daily Insider Desk • Wed, 21 Sep 2022 4:19 pm IST
मिजवान 2022: रणवीर-दीपिका ने स्टेज पर अपनी केमेस्ट्री से लगाई आग, केजेओ, दीया मिर्जा, विद्या बालन और अन्य ने इवेंट में लगाए चार चांद...
Daily Insider Desk • Sun, 31 Jul 2022 3:30 am IST